पीलीबंगा में बढ़ रही चोरियों के विरोध में एसपी कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

0
202

हनुमानगढ़। पीलीबंगा के जनप्रतिनिधियों व शहरवासियों ने बुधवार को जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक को पीलीबंगा शहर में बढ़ रही चोरियों के विरोध में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि पीलीबंगा शहर अपराधियों का गढ़ बन गया है। अपराधियों के हौसले बुलन्द है। पिस्तौल की नोक पर आईसर पम्प पर लूट व कोको पेट्रोल पंप के सामने राकेश वर्मा की मोटरसाइकिल की दुकान में पिस्तौल की नौक पर लूटपाट, डकैती व जानलेवा हमला किया गया। वार्ड नं0 14 में घर के अन्दर घुसकर मारपीट, बिजली विभाग में कम्प्यूटर चोरी, व्यापार मण्डल कार्यालय में चोरी जैसी घटनाएं आम हो गई है। अपराधी बेखौफ घूम रहे है। अब यह स्लोगन पीलीबंगा थाना पे सही सिद्ध हो रहा है। कि अपराधियों में विश्वास व आमजन मे भय पीलीबंगा पुलिस थाना की कार्यप्रणाली बन चुकी है।

वार्ड नं0 04 के नामजद अपराधियों की सूचना आज हमारे द्वारा पीलीबंगा के सी०आई० व डी०एस०पी महोदय पूनम चौहान को उपलब्ध करवाई गई लेकिन सी०आई० के द्वारा मेरे पास फाईल न होने का कहकर और मैं गिरफ्तार नहीं कर सकता हूँ कहकर पल्ला झाड़ लिया और अपराधियों को भागने का मौका दिया गया। डी०एस०पी महोदय द्वारा बाहर होने का कहकर कोई संतुष्टि जनक जबाब नहीं दिया गया। उन्होंने बताया कि घटना के दिन जनता के आक्रोश होने पर जब जनता द्वारा ज्ञापन देने के 2 दिन बाद जब पुलिस थाना के समक्ष धरना दिया जा रहा था, तो सी०आई० साहब ने 7 दिवस का समय मांगा था। 7 दिन बाद जब हम सी० आई० साहब से मिले तो उन्होंने 4 दिन और फिर 2 दिन का समय मांग लिया। लेकिन आज 22 दिन बितने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने व नामजद अपराधियों के छुपे हुऐ ठिकाने की पुख्ता सूचना देने के बाद भी गिरफ्तार न किया जाना यह साबित करता है कि कही ना कही साठगाठ हुई है। अब हमें न्याय की उम्मीद नहीं रही है। क्योंकि अपराधियों को भागने का मौका दिया जा रहा है।

हमारा एफ0आई0आर स0-485 / 22 पीएस पीलीबंगा है। अब आमजन न्याय के लिए थाने में जाने से कतराने लगा है। क्योंकि जो लोग थाने में न्याय के लिए जाते है उनके गवाहो को अपराधी सरेआम धमकाते है। आमजन में अगर विश्वास पैदा करना है तो आमजन को न्याय देना होगा। पीलीबंगा के निवासियों ने ज्ञापन देकर तुरंत प्रभाव से एफ0आई0आर सं0-485 / 22 पीएस पीलीबंगा के नामजद अपराधियों की तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग की।  इस मौके पर पार्षद लक्ष्मण गोयल, रामकुमार कॉमरेड, अध्यक्ष प्रगतिशील कुम्हार सेवा समिति गणेशराम दादरवाल, गोपीराम देहडू, बेगराज वर्मा, लालचंद छिम्पा, रामजी लाल, राकेश वर्मा मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।