दलित डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया इनकार, मुंह पर भी थूका, जानें क्या है पूरा मामला

अजय ने पान मसाला खाया हुआ था। विनीत को पता बताने के लिए उन्होंने मसाला थूका। इसके छींटे विनीत पर पड़ गए। इस पर विनीत ने गाली देते हुए विवाद किया। इसी बात पर अजय और उनके घरवालों ने विनीत की पिटाई कर दी।

0
293

लखनऊ में शनिवार रात जोमैटो (Zomato) के डिलीवरी बॉय से खाना लेने से कस्टमर ने इंकार कर दिया। आरोप है कि जैसे ही कस्टमर को डिलीवरी बॉय के दलित होने का पता चला उसने खाना लेने से मना कर दिया। ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और एक बार फिर से #Zomoto कंपनी चर्चा में आ गई है।

आरोपी के माने तो कस्टमर ने न केवल खाना लेने से मना किया बल्कि परिवार के साथ मिलकर डिलीवरी बॉय की पिटाई भी की। मन नहीं भरा तो उसके मुंह पर थूक दिया। ये पूरी घटना आशियाना इलाके की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 2 नामजद, 12 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामला केवल मारपीट का है।

इस मामले में आशियाना इंस्पेक्टर दीपक पांडेय का कहना है कि शनिवार रात डिलीवरी बॉय विपिन रावत ऑर्डर लेकर पहुंचा तो कस्टमर अजय अपने एक दोस्त को छोड़ने के लिए कही जा रहे थे। अजय के मुताबिक जैसे ही वह घर से निकले विनीत पहुंच गया। विनीत ने उन्हीं से उनके घर का पता पूछा।

अजय ने पान मसाला खाया हुआ था। विनीत को पता बताने के लिए उन्होंने मसाला थूका। इसके छींटे विनीत पर पड़ गए। इस पर विनीत ने गाली देते हुए विवाद किया। इसी बात पर अजय और उनके घरवालों ने विनीत की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने कहा कि उन्होंने FIR दर्ज कर ली है वहीं CCTV कैमरों को देखा जा रहा है। जिससे सच्चाई का जल्द पता लगा लिया जाएगा।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।