शाहपुरा न्यायालय में चेंबर आवंटन एवं भौतिक कब्जा सुपुर्दगी पत्र कार्यक्रम संपन्न।

0
147

संवाददाता शाहपुरा। शाहपुरा भीलवाड़ा शाहपुरा न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं को 16कक्ष चेंबर वितरण किए गए एवं प्रत्येक कक्ष में दो अधिवक्ता सुविधा युक्त कक्ष में बैठकर कार्य करेंगे अधिवक्ता योगेंद्र कुमार भाटी ने बताया कि अभिभाषक संस्था शाहपुरा में विधायक कोष से बने 16 कक्ष एवं 32अधिवक्ता चेंबर के आवंटन एवं भौतिक कब्जा स्कूटी पत्र का कार्यक्रम आज शाहपुरा में स्थानीय अभिभाषक संस्था के भवन में संपन्न हुआ।अतिथि के रूप में अपर एवं जिला सेशन न्यायाधीश सुनील कुमार ओझा, वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश राजेश कुमार मीणा तथा सिविल न्यायाधीश मोनिका धनोल उपस्थित रहे।
इस मौके पर अपर एवं जिला सेशन न्यायाधीश सुनील कुमार ओझा ने कहा कि सुविधाओं से कार्य करने की क्षमता बढ़ती है व्यक्तिगत क्षमताओं पर वातावरण का प्रभाव पड़ता है। मनुष्य की प्रकृति एवं सोच में बदलाव वह सकारात्मकता पैदा करता है। यह चेंबर अधिवक्ताओं के लिए एक मील का पत्थर साबित होंगे। जिससे वह न्याय के लिए और अधिक समर्पण भाव से अपनी सेवा दे सकेंगे।
कार्यक्रम की शुरुआत में अधिवक्ता चेंबर समिति के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने सभी का शाब्दिक स्वागत करते हुए पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी बनाए रखने के लिए पीठासीन अधिकारियों का धन्यवाद भी ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन दीपक पारीक ने किया। सभी 32 अधिवक्ताओं को 16चेंबर आवंटन एवं भौतिक कब्जा सुपुर्दगी पत्र अतिथियों द्वारा भेंट किए गए। कार्यक्रम के अंत में अभिभाषक संस्था शाहपुरा के अध्यक्ष मोहम्मद शरीफ ने अतिथियों व अधिवक्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता दुर्गा लाल राजौरा, दिनेश व्यास, राम प्रसाद चैधरी, कैलाश सुवालका, सुनील शर्मा, विष्णु दत्त शर्मा, नमन ओझा, लाला राम गुर्जर, कमलेश मुंडेतिया, राहुल पारीक व अन्य अधिवक्ता उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।