कॉलेज में छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर प्राचार्य के नाम सौंपा ज्ञापन

0
156

जिला संवाददाता भीलवाड़ा। स्थानीय श्री प्रताप सिंह बारहठ महाविद्यालय शाहपुरा में प्राचार्य का पद विगत 4 साल से रिक्त चल रहा है। इस कारण महविद्यालय की सभी प्रक्रियाएं समुचित रूप से संचालित नहीं हो पा रही है। महाविद्यालय में स्टाफ की कमी होने से सभी छात्र- छात्राओं को पढ़ाई का लाभ नहीं मिल पा रहा है, लाइब्रेरी की छात्रों को सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पा रही है। महाविद्यालय परिसर में साफ सफाई टॉयलेट व्यवस्थाएं एवं महाविद्यालय के भवन का विगत कई सालों से पुन: जीर्णोद्धार नहीं हुआ है। जिसके कारण भविष्य में किसी प्रकार की जनहानि होने की पूरी संभावना बनी हुई है,छात्रों के लिए पीने के पानी की समस्या व प्रोफ़ेसर के रिक्त पद होने से 3 हजार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। एनसीसी की भी प्रक्रिया संचालित नहीं हो रही है उसके बंद होने से छात्रों को इसका नुकसान हो रहा है।
इसको लेकर भाजपा युवा पार्षद राजेश सोलंकी के नेतृत्व में कॉलेज के छात्र- छात्राओं द्वारा प्राचार्य रामावतार मीणा को ज्ञापन सौंपकर तुरंत कार्रवाई की मांग की गई।यदि समय रहते मांग नहीं पूरी हुई तो छात्र आंदोलन को ले मजबूर होगा। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी इस दौरान अशोक चाडा ,एबीवीपी के प्रवीण सिंह हाडा, अभिषेक चाड्डा,कालूराम खारोल ,सुनील जाट, ओमप्रकाश जाट, आशीष मीणा ,दीपक खटीक, नारायण लाल कुमावत ,प्रवीण कुमार चावला,निकिता जाट तरुणा तेली ,राधा खटीक,पूजा शर्मा ,अनुष्का राणावत, सुनीता कुमावत सहित कई छात्र-छात्राएं मौजूद रही। साथ ही युवा पार्षद सोलंकी ने छात्रों की विभिन्न समस्याओं को लेकर शाहपुरा- बनेड़ा विधायक कैलाश मेघवाल से मिलकर महाविद्यालय की समस्याओं को अवगत कराने की बात की।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।