20 घंटे के प्लेटाइम के साथ UBON AIR SHARK ईयरबड्स भारत में लॉन्च

0
332

गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स ब्रांड यूबाॅन ने भारत में 3,999 रुपये की कीमत पर बीटी-350 एयर षाॅर्क टीडब्ल्यू ट्रली वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। ये नए टीडब्ल्यूएस एक बार चार्ज होने पर 20 घंटे के प्लेबैक और 200 घंटे के स्टैंडबाई में समय के साथ आते हैं।

इन-बिल्ट माइक वाले टीडब्ल्यूएस सफर करने वाले लोगों के लिए क्लियर आवाज सुनने का अनुभव प्रदान करते हैं। यूबाॅन ईयरबड्स लटकाने के लिहाज से आरामदायक हैं और बाहर के शोरगुल से बचाए रखते हैं जिससे शानदार यूबाॅन ऑडियो काअनुभव मिलता है। इसका सिक्योर फिट डिजाइन दौड़ने, टहलने जैसी बाहरी गतिविधियों के लिए बेहद अनुकूल है। ये ईयरबड्स अतिरिक्त प्लेबैक घंटों के दौरान भी कानों के लिए नुकसानदायक नहीं हैं।

ये ईयरबड्स टाइप-सी फास्ट चार्जिंग और हाई-फाई साउंड क्वालिटी सुविधा वाले हैं। इसके अलावा, एयर शार्क को ब्लूटूथ वी5.1 के साथ पेश किया गया है जिससे तेजी से जुड़ने और लंबे समय तक इस्तेमाल में स्ट्रॉन्ग सिग्नल में मदद मिलती है। इसमें डुअल माइक सपोर्ट के साथ साथ टच कंट्रोल फीचर भी है जिससे प्लेलिस्ट को आगे पीछे करने, काॅल रिसीव करने, और सीरी एवं गूगल एसिस्टेंट जैसे वर्चुअल एसिस्टेंट नियंत्रित करने में मदद मिलती है।इस लाॅन्च के अवसर पर यूबाॅन के प्रबंध निदेशक मंदीप अरोड़ा ने कहा, ‘हम हमेशा से अपने ग्राहकों को अच्छी सेवाएं मुहैया कराने के लिए प्रयासरत रहे हैं और ये नए वायरलेस ईयरबड्स पेश कर बेहद उत्साहित हैं। यूबाॅन बीटी-350 एयर शार्क ट्र वायर ईयरबड्स आज के युवाओं के लिए जरूरी फीचर्स से संपन्न हैं और आकषर्क डिजाइन वाले हैं। हम हमेशा से नई उत्पाद के साथ अपनी प्रोडक्ट लाइन में सुधार लाने की दिशा में काम करते रहे हैं। हम चाहते हैं कि लोग हम पर भरोसा करें और हम उनकी बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं।’