स्थानीय संघ शाहपुरा का राष्ट्रपति अवार्ड प्रशिक्षण शिविर हुआ शुभारंभ।

0
288

जिला संवाददाता भीलवाड़ा। राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड स्थानीय संघ शाहपुरा की सचिव उर्मिला पाराशर ने बताया कि सोमवार को राष्ट्रपति अवार्ड पूर्व परीक्षण तैयारी शिविर का शुभारंभ भंवर लाल शर्मा स्थानीय संघ चेयरमैन के मुख्य अतिथि एवं रामेश्वर लाल धाकड़ अजमेर मंडल संस्था प्रधान प्रतिनिधि की अध्यक्षता मे झंडारोहण करके शिविर का शुभारंभ किया गया। शिविर की अध्यक्षता कर रहे रामेश्वर लाल धाकड़ ने स्काउट गाइड को शुभकामनाएं एवं बधाई दी की परीक्षण शिविर में उत्तीर्ण होकर इस शाहपुरा का ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में इस शाहपुरा का नाम गौरवान्वित करना है। साथ ही मुख्य अतिथि भंवर लाल शर्मा ने बताया कि शाहपुरा के लिए बहुत ही गौरव की बात है कि 22 स्काउट गाइड का चयन परीक्षण शिविर के लिए हुआ।इसके लिए उन्होंने सबको बधाई दी शिविर में प्रशिक्षक नवनीत सिंह राणा द्वारा स्काउट गाइड को पायनियरिंग एवं प्राथमिक चिकित्सा की तैयारी करवाई गई तथा शिविर में रश्मि व्यास, चंद्रशेखर जोशी, उर्मिला पाराशर समाजसेवी विनोद पाराशर एवं चयनित सभी स्काउट गाइड उपस्थित थे।
साथ ही रामेश्वर लाल धाकड़ ने स्थानीय संघ की होने वाली प्रतियोगिता रैली को सफल बनाने के लिए कई भामाशाह से मिलकर इसका सफल आयोजन कराने का जिम्मा उठाया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।