नवग्रह आश्रम संस्थापक चोधरी की जीवनी नवग्रह का हंस का लोकार्पण हुआ

0
383

जिला संवाददाता भीलवाड़ा। राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा है कि हंसराज चौधरी एवं उनके द्वारा स्थापित नवग्रह आश्रम आज समूचे विश्व में जाट समाज के लिए गौरव की बात है। उनके जनप्रतिनिधि रहते देश भर से जब लोग उनसे आश्रम के बारे में जानकारी प्राप्त करते है तो खुशी होती है कि जाट समाज के हंसराज चौधरी ने मानव सेवा का पुनित कार्य कर हमारे कुल को गौरान्वित किया है। जाट समाज हमेशा से ही मानव सेवा व सामाजिक कार्यो में अग्रणी रहा है।
राजस्व मंत्री जाट शनिवार को गुलाबपुरा के गांधी विद्यालय में बदनोरा जाट समाज के तत्वावधान में आयोजित मेवाड़ स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन मौके पर नवग्रह आश्रम के संस्थापक हंसराज चोधरी के जीवनी पर आधारित पुस्तक नवग्रह का हंस का लोकार्पण करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंनें समाज के लोगों से हंसराज चोधरी व आश्रम से प्रेरणा लेकर सामाजिक कार्यो में अग्रणी होने का आव्हान किया। उन्होंने नवग्रह आश्रम परिसर में आयुर्वेद के क्षेत्र में शोध कार्य को बढ़ाने, वहां पर आयुर्वेद की शिक्षा के लिए कार्य करने में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।