विभिन्न संकायों के परिणाम घोषित, बेबी हैप्पी कॉलेज फिर अव्वल

0
349
यूनिवर्सिटी की वरीयता सूची में आने वाले 20 विद्यार्थियों का अभिनंदन समारोह, डायरेक्टर तरुण विजय व चेयरमैन आशीष विजय समेत व्याख्याता हुए शामिल
हनुमानगढ़। जंक्शन स्थित बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज का परीक्षा परिणाम एक बार फिर बेहतरीन रहा है। विभिन्न संकायों में कॉलेज के विद्यार्थियों ने महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय की वरीयता सूची में नाम शुमार कर कॉलेज का नाम रोशन किया है। गुरुवार को कॉलेज कैंपस मेें मैनेजमेंट कमेटी की ओर से मेधावी विद्यार्थियों कोे सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में कॉलेेज प्रबंध समिति के डायरेक्टर तरुण विजय ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहाकि जिंदगी का अहम पड़ाव है कॉलेज लाइफ। इसे संजीदगी से व्यतीत करनेे वाला युवा ही सफलता का सोपान तय करता है। उन्होंने बाकी विद्यार्थियों को भी इनसे प्रेरणा लेने की बात कही। तरुण विजय ने कहाकि आने वाला जीवन युवाओं के लिए सुखमय रहे, इसके लिए वे शुभकामनाएं देते हैं। कॉलेज प्रबंध समिति के चेयरमैन आशीष विजय ने कहाकि पिछले 11 सालों की तरह इस बार भी बेबी हैैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज व बेबी हैप्पी बी.एड कॉलेज का परीक्षा परिणाम बेहतरीन रहा है। हमारे लिए खास उपलब्धि यह है कि हमारे मेधावी विद्यार्थी हर साल यूनिवर्सिटी की मेरिट लिस्ट में अपना नाम सुनिश्चित करते हैं। बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज के प्रति अभिभावकों और विद्यार्थियों का विश्वास बना रहे, इसके लिए हम निरंतर प्रयासरत रहते हैं। युवाओं को अनुशासित जीवन जीने के साथ कैरियर के प्रति जागरूक करना भी हमारी प्राथमिकताओं में शामिल है। हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में बेबी हैप्पी कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित करें, इसके लिए सदा की भांति अभिभावकों और विद्यार्थियों का सहयोग अपेक्षित है। कॉलेज के प्रशासक परमानंद सैनी ने कहा कि जब बेहतर परिणाम सामने आते हैं तो प्रबंधन को भी संतोेष का अनुभव होता है। प्रबंधन का प्रयास रहता है कि युवाओं को उच्च शिक्षा के लिए समुचित वातावरण उपलब्ध हो। इसके लिए भौतिक संसाधनों के अलावा सुयोग्य स्टाफ उपलब्ध करवाने का सदैव प्राथमिकता दी जाती रही है। बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विशाल पारीक ने स्नातकोत्तर विज्ञान संकाय के विभिन्न विषयों में उत्कृष्ट अंक अर्जित करने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि बेबी हैप्पी कॉलेज कला, वाणिज्य की तरह विज्ञान संकाय में उत्कृष्ट परिणाम देने वाला जिले का नंबर एक प्राइवेट कॉलेज है। बेबी हैप्पी महिला बी.एड कॉलेज की प्राचार्य डॉ. संतोष चौधरी ने कहाकि बी.एड और इंटीग्रेटेड कोर्सेज को लेकर युवाओं का बढ़ना रुझान सुखद है। कॉलेज के विद्यार्थियों ने इन संकायों में भी गर्व करने लायक परिणाम हासिल कर नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि बेबी हैप्पी महिला बी.एड कॉलेज समाज के लिए सुयोग्य शिक्षक तैयार कर रहा है, इसके सार्थक परिणाम आएंगे। इस मौके पर प्रबंध समिति के वाइस चेयरमैन रौनक विजय सहित अन्य व्याख्याता मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।