छह दिवसीय महिला आत्म रक्षा शिविर आयोजित

0
498

आत्मरक्षा शिविर को पुलिस उपअधीक्षक ने संबोधन दिया

जिला संवाददाता भीलवाड़ा। शाहपुरा में रानी लक्ष्मीबाई आत्मरक्षा शिविर को पुलिस उपअधीक्षक प्रियंका कुमावत ने स्पीक अप कार्यक्रम एवं साइबर क्राइम के बारे में बताया शिविर प्रभारी कैलाश जांगिड़ ने बताया कि महिलाओं को आत्मरक्षा के तरीकों की जानकारी देने के लिये विभाग द्वारा डाइट शाहपुरा में जिला स्तरीय 06 दिवसीय आत्मरक्षा आवासीय शिविर दिनांक 06.12.2021 से संचालित हो रहा है उक्त शिविर में जिले की 45 महिला शारीरिक शिक्षिकाएं भाग ले रही हैं जिनको प्रशिक्षण के दौरान विपरित परिस्थितियों में सुरक्षा एवं बचाव के उपायो की जानकारी दी जा रही है।
उक्त कार्यक्रम में शाहपुरा पुलिस उपअधीक्षक प्रियंका कुमावत ने स्पीक अप कार्यक्रम एवं साइबर क्राइम के बारे में विस्तार से बताया एवं संभागियो से वार्तालाप कर उनके प्रश्नों एवं समस्याओं का समाधान भी किया साथ में शाहपुरा सी आई घनश्याम सिंह भी मोजूद रहे इस बीच डाइट के वरिष्ठ व्याख्याता कैलाश मंडेला ने भी शिविरार्थियों को प्रेरणादायी संबोधन दिया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।