जय श्री कल्याण मानस मंडल के तत्वावधान में हुआ आयोजन

0
205

संवाददाता भीलवाड़ा। जैतपुरा गाँव में क्षेत्र में खुशहाली की कामना को लेकर जय श्री कल्याण मानस मंडल के तत्वावधान में पंडित कल्याण मल दाधीच के सानिध्य मे तुलसी संग ठाकुर जी का विवाह किया गया आयोजक ठाकुर भैरु सिंह कानावत ने बताया कि क्षेत्र में खुशहाली और विश्व शांति की कामना को लेकर जैतपुरा मे विश्व शांति यज्ञ का आयोजन किया गया इस अवसर पर श्री चारभुजा नाथ संग तुलसी विवाह भी आयोजित हुआ इस दौरान धर्म सभा को संबोधित करते हुए पंडित दाधीच ने कहा है
तुलसी की नियमित पूजा करने से व्यक्ति को पापों से मुक्ति तथा पुण्य फल में वृद्धि मिलती है. यह बहुत पवित्र मानी जाती है और सभी पूजाओं में देवी तथा देवताओं को अर्पित की जाती है. तुलसी घर-आंगन के वातावरण को सुखमय तथा स्वास्थ्यवर्धक बनाती है. तुलसी के पौधे को पवित्र और पूजनीय माना गया है. तुलसी की नियमित पूजा से हमें सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है इस मौके पर नारायण सिंह कानावत राजेंद्र सिंह धनराज सिंह नरपत सिंह शंकर सिंह योगेंद्र सिंह भँवर सिंह पवन पाराशर हेमराज सिंह पुजारी किशनदास वैष्णव सहित भक्तजन उपस्थित थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।