दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित

0
237

संवाददाता भीलवाड़ा। महाविद्यालय के स्थानीय बास्केटबॉल ग्राउंड पर गुड़ मोर्निंग क्लब द्वारा दीपावली स्नेह मिलन व सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें अंडर 17 प्रतियोगिता में रनर अप रही सभी खिलाड़ियों का सम्मान किया गया।
गुड मॉर्निंग क्लब शाहपुरा द्वारा आज स्नेह मिलन सम्मान समारोह आयोजित किया गया । जिसमें अंडर-17 प्रतियोगिता में रनर्स अप रही संपूर्ण टीम का सम्मान किया गया तथा इस टीम से दो खिलाड़ी दानिश व हर्षित का राज्य स्तर पर चयन होने पर उनका विशेष सम्मान किया गया। वरिष्ठ खिलाड़ी अभिषेक झंवर व पीयूष चावला ने उनका सम्मान किया। इस अवसर पर बास्केटबॉल कोच मनोहर सिंह यादव ने कहा कि शाहपुरा में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस जरूरत है तो खेल पर ध्यान देने की जानकारी देते हुए बताया कि जिस प्रकार छोटे खिलाड़ियों ने कमाल किया, उसी प्रकार दीपक चौधरी राष्ट्रीय स्तर पर शाहपुरा का सम्मान ऊंचा किया। उनका भारतीय टीम में सिलेक्शन सम्पूर्ण शाहपुरा के लिए गर्व का विषय है।
मॉर्निंग क्लब के दीपक पारीक ने इस अवसर पर कहा कि शाहपुरा की टी शर्ट पहनना बड़ा गर्व का विषय है। शाहपुरा का कोई भी नाम रोशन करता है तो वह शाहपुरा की धरोहर है। शाहपुरा में खेल रत्नों की कमी नहीं है और इनके लिए समाज हर सेवा भाव के लिए तत्पर रहता है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।