दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की मांग, भीम आर्मी ने सौंपा ज्ञापन

0
213
?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

हनुमानगढ़। भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने सोमवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को तहसील बनकावाला जिला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश की सिविल डिफेंस की महिला की हत्या के विरोध में तहसील अध्यक्ष इकबाल खान के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि सिविल डिफेंस की महिला 26 अगस्त को सुबह 11 बजे पैदल डयूटी के लिये घर से निकली थी जो शाम को वापिस घर नही पहुची तो घरवालों ने अपनी बेटी की तलाश शुरू की तो पता चलाकि निजामुदी की बेटी की हत्या गला काटकर सूरजकुंट पाली रोड़ शराब के ठेके के नजदीक कर दी है। बेटी के परिवार वालों को पता चला कि दोषी निजामुदीन ने थाना कलनंदी कुंज दिल्ली में आत्मसमर्पण करके बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। दिल्ली थाना वालों ने दोषी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 302 में मुकदमा दर्ज किया है। भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने ज्ञापन देकर दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। इस मौके पर तहसील प्रभारी दीपक जोईया, इकबाल खान, बृजलाल स्वामी, आत्माराम भाट, विजय घारू, घीरदारी, मुनसया वली व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।