अंडरब्रिज नही बनने से एक हुई थी मौत ,कई हुए घायल अब कट को बंद किया तो एक किमी दूर तक चक्कर लगाते है ग्रामीण

0
178

संवाददाता भीलवाड़ा। रायला के दिल्ली मुंबई राजमार्ग 79 पर रायला क्षेत्र के रामपुरिया चोराये पर फोरलेन पर कटे था जिस बंद कर दिया । जिसके बाद भी डिवाइडर की दीवार तोड़कर रायला ग्रामीण क्षेत्र के लोग व अपने खेत पर पशु लाने व लेजाने के लिये लगातार निकलते रहते थे और हादसा भी लगातार घटते रहे थे । जिसके बाद नेशनल हाइवे के अधिकारियों के द्वारा लोहे की डिवाइडर लगाए है । ग्रामीणों की मांग थी यहाँ छोटा मोटा ब्रिज बन जाये तो पैदल ओर पशुओं लाया ले जाया जा सके।रामपुरिया चोराये पर रायला ओर रामपुरिया , लक्ष्मीपुरा , पाटियों का खेडा आना जाना के रास्ता एक से दो किलोमीटर का चक्कर काटना पड़ता है । चोराये के पास भी नाला बना है परंतु उसमें पानी भरा रहता है ओर पास मकानों की नालियों का पानी भी नाले से गुजरता है।स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया ने लेटर लिखा । जिसमे भी ब्रिज बनवाने के लिये सड़क परिवहन मंत्री को सूचित किया ताकि रामपुरिया चोराये पे ब्रिज बन सके ।
इससे पहले सड़क क्रॉस करते वक्त रायला निवासी बालकिशन तिवाड़ी की कुछ दिन पहले मौत हो और कई लोग घायल हो गये थे , अब सड़क पर लोहे के डिवाइडर लगाने पर ग्रामीण क्षेत्र के लोग एक दो किलोमीटर का चक्कर काटना पड़ता है।इससे पूर्व स्थानीय ग्रामीणों ओर सरपँच संघ राजस्थान के जिलाध्यक्ष शक्तिसिंह कालियास , पूर्व सरपंच रायला शिवदयाल छिपा , गांगलास सरपँच रामनिवास कुमावत , ईरांस सरपँच सहित रायला , ईरांस , रामपुरा , नया खारड़ा , लक्ष्मीपुरा , उदलपुरा ,करियाला , रानी खेडा सहित लोगो ने ब्रिज बनवाने के लिए लगातार दो सालों स्थानीय नेता व अधिकारियों को ज्ञापन सौपते रहे है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।