राजेन्द्र मार्ग स्कूल में आयोजित हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह

0
892

संवाददाता भीलवाड़ा। शनिवार को सांय 4 बजे घोषित हुए कक्षा 12 के बोर्ड परीक्षा परिणाम में राजस्थान के सबसे बड़े राजकीय छात्र विद्यालय राजेन्द्र मार्ग स्कूल के विद्यार्थियों ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नया कीर्तिमान बनाते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया।ऐसे प्रतिभावान विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों का संस्थाप्रधान श्यामलाल खटीक एवं स्टाॅफ द्वारा शाला परिवार की ओर से माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया गया गया। इस दौरान कोविड-19 गाईडलाईन की पूर्ण पालना की गई।
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने अपने प्रेरणात्मक उद्बोधन में विद्यार्थियों की कठिन मेहनत, नियमित अध्ययन, लगनशीलता एवं लक्ष्य को प्राप्त करने के प्रति जुझारूपन को ही सफलता की सीढ़ी बताया।उन्होंने कहा कि स्कूली जीवन में प्राप्त सफलता को काॅलेज लाईफ में भी अनवरत बनाये रखने एवं उसमें वृद्धि करने का आह्वान किया। सभी अभिभावकों ने इन क्षणों को बहुत ही प्रेरणास्पद एवं हृदयस्पर्शी बताया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।