प्रधान प्रतिनिधि चाडा बीलिया पंचायत के दौरे पर, शोक संतप्त परिवारों से मिल दी सांत्वना

0
231

संवाददाता भीलवाड़ा। प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज चाड़ा सबसे पहले ग्राम पंचायत बीलिया के सूरजपुरा गांव पहुंचे जहां तालाब में डूबने से गोपाल भील की बेटी की मौत हो गई थी परिवार को धर्मराज चाड़ा ने 21 सो रुपए रोकड़ और 1 क्विंटल गेहूं की सहायता प्रदान की और साथ ही आश्वासन दिया की अन्य किसी चीज की आवश्यकता हो तो मुझे तुरंत फोन करें मैं जितना प्रयास कर सकता हूं उतना आपके लिए करूंगा।
उसके बाद बिलिया गांव पहुंचे जहां छोटू बलाई की पत्नी व भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता गोपाल बुनकर की बहन के देहांत पर शोक प्रकट किया। इसके साथ ही पंचायत समिति सदस्य स्वर्गीय रामजस गुर्जर के परिवार से मिल परिवार को ढांढस बंधाया। उसके उपरांत प्रथम बार ग्राम पंचायत बीलिया पधारने पर ग्राम पंचायत भवन में प्रधान धर्मराज चाड़ा का माल्यार्पण और साफा बंधा कर स्वागत किया गया। प्रधान चाड़ा ने आश्वासन दिया कि ग्राम पंचायत बीलिया में विकास में कोई कमी नही रखी जाएगी। इसके उपरांत प्रधान चाड़ा भाजपा के पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रामलाल जाट के घर पहुंचे जहां गांव के बड़े बुजुर्गों द्वारा प्रधान साहब का स्वागत किया गया। प्रधान चाड़ा ने इस दौरान ग्रामीणों से गांव की मूलभूत समस्याओं को सुना और साथ ही उन्हें शीघ्र अति शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया। सभी गांव वालों से निवेदन किया कि मैं आपका बेटा हूं आपके आशीर्वाद से ही आज यह पद मिला है आप सब जब कभी भी शाहपुरा किसी भी काम से आए पंचायत समिति पधारे और हमें मार्गदर्शन दें। आपका पंचायत समिति शाहपुरा में हमेशा स्वागत सम्मान किया जाएगा। किसी भी प्रकार का कोई भी कार्य हो भले अस्पताल संबंधी बिजली विभाग संबंधी तहसील संबंधी उपखंड कार्यालय संबंधी में आप के प्रत्येक कार्य को अपना कार्य समझकर पूरा करवाने की कोशिश करूंगा। साथ ही सभी युवा साथियों को आश्वासन दिया कि किसी भी प्रकार का कोई कार्य हो कोई मुसीबत हो आप मुझे 24 घंटे में कभी भी फोन कर सकते हैं मैं तुरंत वहां हाजिर होकर उसे समस्या को दूर करने की कोशिश करूंगा। आपके हर कदम पर मैं आपके साथ चलूंगा साथ रहूंगा। इस दौरान प्रधान चाड़ा के साथ पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रामलाल जाट पूर्व मंत्री भाजपा लक्ष्मण वैष्णव सरपंच पति अर्जुन बेरवा उपसरपंच प्रतिनिधि प्रहलाद भील वार्ड मेंबर सांवर लाल कुमावत अमरचंद भील चंद्रा भील युवा नेता सुरेश लोहार हेमराज शर्मा रोडू भील हनुमान सिंह हनुमान सेन ओम प्रकाश तेली महादेव जाट रामप्रसाद गोस्वामी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित रहे ग्रामीणों ने निवेदन किया कि आप इसी तरह आते रहे। उप सरपंच प्रतिनिधि प्रहलाद भील ने प्रधान चाड़ा साहब का विशेष धन्यवाद ज्ञापित किया कि मेरे जीवनकाल में अब तक मैंने चार प्रधान देखे हैं पर कोई भी प्रधान हमारी भील समाज के बैठने सांत्वना देने आज तक नहीं आया। आप आए इसके लिए आपका भील समाज की ओर से बारंबार धन्यवाद।।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।