सहयोग सेवार्थ फाउंडेशन की पहल पर युवाओ ने किया रक्तदान

0
452

संवाददाता भीलवाड़ा। सहयोग सेवार्थ फाउंडेशन की रक्तदान जागरूकता मुहिम के तहत कोरोना लोकडाउन एवं कर्फ्यू के बीच शहर के अलग अलग निजी चिकित्सालयों में एडमिट रोगीयों का जीवन बचाने के जज्बे को लेकर कोविड 19 ब्लड वारियर्स बनकर युवाओ ने महामारी ओर कर्फ्यू के बीच कोरोना गाइडलाइन एवं सोशल डिस्टेन्स के नियमो की पालना करते हुए बारी बारी से ब्लड बैंक पहुचकर रक्तदान किया ।
फाउंडेशन के सचिव गोपाल विजयवर्गीय की प्रेरणा से शिक्षक आशिष सैनी , शारीरिक शिक्षक महेश टाक , कृष्णकांत टाक में महिला रोगी के लिए रक्तदान किया । दुर्लभ ओ नेगेटिव रक्त समूह की आवश्यकता होने पर रक्तदाता कैलाश लड्ढा , मदन कुमावत, मूकेश शर्मा ने रक्तदान कर रोगी एवं परिजनों को राहत प्रदान की , अत्यंत दुर्लभ रक्त समूह की आवश्यकता होने पर एबी नेगेटिव अशोक कुमार ने रक्तदान किया । इस प्रकार छोटी बालिका के लिए प्लेट्लेट्स की आवश्यकता होने पर दीपक सोमानी, राधेश्याम शर्मा , अनिल मीणा ने रक्तसमर्पित किया । रक्तदाता रवि आचार्य, गौरव शर्मा, मूकेश पारीक, लकी , जितेंद्र , अशफाक खान, यश शर्मा , कमलेश सोनी ने अलग अलग रोगियों के लिए रक्तदान कर मानव सेवा का संकल्प लिया । 20 दिन के बच्चे के किये फ्रेश ब्लड की आवश्यकता होने पर गारमेंट्स व्यवसायी प्रवीण कोठारी , सुरेश खोतानी ब्लड बैंक पहुच रक्तदान किया । कोषाध्यक्ष हेमन्त गर्ग ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा युवाओ को लगातार स्वेच्छिक़ रक्तदान के लिए जागरूक किया जा रहा है ताकि जरूरतमन्द को समय पर रक्त उपलब्ध हो सके।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।