लाॅकडाउन व कोविड केयर सेंटर के तहत की गयी तैयारियो को लेकर किया निरीक्षण

0
214

संवाददाता भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम. नकाते ने मांडल, आसींद, धुवाला, मोड़ का निम्बाहेड़ा सहित कई क्षेत्रों में लाॅकडाउन व कोविड केयर सेंटर के तहत की गयी तैयारियों को लेकर निरीक्षण किया।
उन्होंने मांडल में अधिकारियों के साथ एवं आसींद से वीडियों काॅन्फ्रेंसिंग से जिला स्तरीय बैठक ली। उन्होंने निर्देश दिये कि कोविड कन्सलटेंशन सेंटर व कोविड केयर सेंटर के बाहर सूचना बोर्ड लगाए जाए जिससे आमजन को जानकारी मिल सके।साथ ही उन्होंने बैठक में पुलिस विभाग के अधिकारियों को कफ्र्यू व लाॅकडाउन की शत प्रतिशत पालना करवाने व सभी अधिकारियों को संक्रमित क्षेत्रों में स्वयं फील्ड विजिट करने को कहा जिससे कोई अनावश्यक बाहर ना निकले। उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को दूसरी बार आईएलआई सर्वेे में तेजी लाने को कहा जिससे ज्यादा से ज्यादा संक्रमित मरीजो को चिन्हित किया जा सके।साथ ही मोड़ के निम्बाहेड़ा में निजी बस में 50 प्रतिशत क्षमता से ज्यादा व 5 लोगो द्वारा बगैर पास यात्रा करने पर जिला कलक्टर ने सोशल डिस्टेंसिग नही रखने पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए एवं आगे से पालना करने की हिदायत दी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।