लायन क्लब भटनेर ने दिय फेस शील्ड व माक्स रेगुलेटर

0
174

लॉयंस क्लब भटनेर  द्वारा महात्मा गांधी मेमोरियल राजकीय  चिकित्सालय में 50 फेस शील्ड व मॉक्स रेगुलेटर दिए गए इस अवसर पर लॉयंस क्लब भटनेर के संस्थापक लॉयंस दिनेश गुप्ता ने कहा कि मानव सेवा करना ही हमारी प्राथमिकता है। इस के लिए हमारा क्लब हमेशा से ही अग्रणी रहता है । इस अवसर पर   लॉयंस क्लब   अध्यक्ष दिनेश अरोड़ा ने कहा ,इस महामारी में सभी का कर्तव्य बनता है कि सेवा के लिये बढ़चढ़ कर हिस्सा ले क्योंकि यही सेवा ही ईश्वर की सेवा है।लायन क्लब भटनेर मुसिबत के समय हरदम तैयार रहता है।यह हमारी समाज के प्रति ड्यूटी है। लॉयंस क्लब सचिव विशाल छाबड़ा ने कहा जरूरत मंद के सहायक व सहयोगी बने ,तभी आप उनकी लाईफ के नायक बन सकते हो ।
कोषाध्क्ष सिम्पल बंसल ने कहा कि राजकीय अस्पताल में जरूरतमन्दों को यह समान दे कर ऐसा लग रहा है जैसे किसी मंदिर में दिया जला कर आ रहा हूँ।यह पवित्र सेवा ही सच्ची सेवा है।जोन चैयरमेन  लायन नरेश मेहन ने कहा आज इस पवित्र कार्य के लिये लायन क्लब भटनेर को साधुवाद देता हूँ ।जो कठिन समय पर समाज सेवा के लिये हमेशा उपस्थित रहते है।उन्होंने कहा सबसे अच्छी सेवा उस व्यक्ति की मदद करना है, जो बदले में आपको धन्यवाद कहने में भी असमर्थ हो। अंत में इस कार्य के लिये डॉक्टर अमृत पाल सिंह ने सभी को बहुत बहुत धन्यवाद दिया और कहा भविष्य में भी इसी प्रकार सहयोग करते रहना ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।