कोरोना टीकाकरण पर ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन

0
238

संवाददाता भीलवाड़ा। युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार नेहरू युवा केंद्र भीलवाड़ा से जिला युवा अधिकारी सुमित यादव के निर्देशन में ऑनलाइन कोरोना वैक्सीनेशन पर जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया। कार्यशाला में जिला अतिरिक्त चिकित्सा अधिकारी डॉ सीपी गोस्वामी , यूनिसेफ जयपुर से सलाहकार रियाज अहमद, कोटडी ब्लॉक से दिनेश कुमार धाकड़ , चावंडिया युवा मंडल अध्यक्ष शुभम ओझा ने वार्ताकार के रूप में भाग लिया कार्यक्रम का संचालन रवि कुमार छिपा ने किया। डॉ सीपी गोस्वामी ने सामाजिक कार्यकर्ताओं की कोरोना वैक्सीन टीकाकरण में भूमिका के बारे में बताया। साथ ही बताया कि कोरोना की इस दूसरी लहर में सभी को मास्क अनिवार्य रूप से पहनना सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए आम लोगों को जागरूकता में जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता दो गज दूरी मास्क है जरूरी साथ ही रोको-टोको अभियान के बारे में बताया।
डॉक्टर गोस्वामी ने बताया कि राजस्थान में अभी 3000 से अधिक केस एवं पूरे भारत में एक लाख से अधिक कोरोना के एक्टिव कैसा चुके हैं। इस परिस्थिति में सभी लोगों को मास्क पहनना व सोशल डिस्टेंस का पालन करना ही बचाव है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।