मकान में लाखों की चोरी ,कई मकानों की कुंडिया लगाई,जाग होने पर भागे चोर

0
401

तीन माह तीन बड़ी वारदात, खुलासे नही

संवाददाता भीलवाड़ा। कस्बे के गांधी पुरी स्थित आदर्श विद्या मंदिर के पीछे एक मकान में विगत रात्रि चोरों ने खिड़की की जाली तोड़कर मकान में प्रवेश कर लाखों रुपए की चोरी कर ली। जानकारी के अनुसार इंदुबाला पत्नी सतीश सेठी हाल मुकाम शाहपुरा ने शाहपुरा थाने में पेश होकर रिपोर्ट दी। जिसके अनुसार विगत रात्रि करीब 1 से 3 बजे के बीच अज्ञात व्यक्तियों ने घर में प्रवेश कर करीब सवा तीन सौ ग्राम सोने के जेवरात, महंगी साड़ियां,एंड्राइड फोन, कीमती शेरवानीया चुरा ली।जिनकी अनुमानित कीमत करीब 20 लाख रुपए है। जब कमरे में सामान बिखरा देखा तब मकान मालिक को पता चला और काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। घटनाक्रम के कई घंटों बाद तक पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा मौके पर पहुंचे। एएसपी नेहरा ने बताया कि मौके पर हालात व वस्तुस्थिति का जायजा लिया। टीम गठित कर जल्द घटना का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

नहीं हो पाए पहली वारदातों के खुलासे
विगत 4 मार्च को कस्बा पुलिस चौकी से मात्र कुछ फर्लांग की दूरी पर बड़ौदा बैंक की शाखा से रुपये निकलवा कर निकले कस्बा निवासी नंदकिशोर ओझा के थैले के कट लगा कर करीब सवा दो लाख रुपए लूट किये। इसी दौरान बात हुई एक संदिग्ध की भी भीड़ ने पिटाई करके पुलिस के हवाले किया था। मगर इस मामले का आज तक खुलासा नहीं हो पाया। इससे पूर्व भी विगत 28 दिसंबर को चोरों ने कस्बे के शांतिनाथ जैन मंदिर में गल्ला तोड़ दिया था तथा उसके अगले ही दिन 29 दिसंबर की रात्रि को पुनः उसी जैन मंदिर में तथा जैन मंदिर से मात्र डेढ़ सौ मीटर दूर स्थित बाराही माता के मंदिर में चोरी की थी।जिसमें माता के चांदी के आभूषण चुरा लिए थे। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध का चेहरा भी नजर आ गया था बावजूद इसके किसी प्रकार से मामले का खुलासा नहीं हो पाया वहीं कस्बे के लाल घाट बिजासन माता मंदिर में भी लोहे के सरिए मोड़ कर मंदिर में चोरी का प्रयास किया गया था विगत लंबे समय से चोरी की एक भी वारदात का खुलासा नहीं हो पाया है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।