रावणा राजपूत समाज ने गलत रिपोर्ट पर आपत्ती दर्ज कराई

0
250

संवाददाता भीलवाड़ा। शाहपुरा नगर पालिका कार्यालय से राजपूत समाज के छात्रावास हेतु आवंटित भूमि पर चार दिवारी ना होने वह जिस उद्देश्य के लिए भूमि आवंटित की गई थी उसका पूर्ण होने पर गलत रिपोर्ट करके एक नोटिस दिया।
रावणा राजपूत समाज के अध्यक्ष रामेश्वर सिंह चौहान के नेतृत्व में आज ज्ञापन देकर नव पदस्थापित अधिशासी अधिकारी स्नेहल नाना को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि कार्यालय नगर पालिका शाहपुरा द्वारा आवंटित भूमि ब्याज की दर भूखंड ही गलत रिपोर्ट कार्यालय द्वारा दी गई। उसी के आधार पर दिनांक 16:12 2020 को नगर पालिका शाहपुरा ने राज्य सरकार को तात्कालिक ईओ की रिपोर्ट के आधार पर पत्र लिखा जो गलत है।समाज नया ज्ञापन में बताया कि 1993 में पालिका ने कुंड गेट तालाब की पाल पर राजपूत छात्रावास हेतु पर आवंटित की गई थी। जिस पर राज्य सरकार को पूर्व में गलत रिपोर्ट देखकर एक तरफ की दीवार का निर्माण दर्शाया गया जो कि मौका रिपोर्ट गलत है जबकि भूखंड पर चारदीवारी का निर्माण किया हुआ है वह मुख्य द्वार लगा हुआ है जिस उद्देश्य से भूखंड आवंटित किया गया था उस पर समिति कार्य कर रही है वह रिपोर्ट मौका देख कर सही कार्रवाई करवाने और भौतिक सत्यापन कराने के लिए आज रावणा राजपूत समाज ने पार्षद स्वराज सिंह पार्षद भानु प्रताप सिंह तथा समाज के गणमान्य नागरिकों के साथ ज्ञापन दिया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।