कहार समाज ने किया पालिका अध्यक्ष व पार्षदों का अभिनंदनKahar society greeted the municipal president and councilors

0
253

संवाददाता भीलवाड़ा। शाहपुरा कहार समाज द्वारा सम्मान समारोह कार्यक्रम किया गया जिसमें नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी व पार्षद गणों तथा भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल व युवा मोर्चा कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ ग्रामीण मंडल पदाधिकारी सी आर डी आर का कहार समाज की तरफ से माल्यार्पण कर साफा बंधवा कर स्वागत किया गया इसी के साथ सभी पत्रकार बंधुओं को मोमेंटो भेंट कर माल्यार्पण व साफा बंधवा कर स्वागत किया गया।
तथा अजमेर चौकी से पधारे कहार समाज के पुष्कर कहार समाज अध्यक्ष ने 21 किलो की माला पहनाकर समाज के तीनों पार्षदों के साथ पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी का स्वागत किया गया और शाहपुरा की आठ चोकी के सभी पंच पटेलों ने समाज के तीनों कहार समाज के पार्षदों का स्वागत किया गया और शाहपुरा कहार समाज की तरफ से शाहपुरा के पटेल कोटवाल का भी साफा बंधवा कर सम्मानित किया गया।पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी ने अपने संबोधन में कहा कि कहार समाज उम्मेदसागर बांध के आंदोलन के समय से भाजपा को समर्थन देता आ रहा है। भाजपा ने भी समाज के साथ हमेशा से कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है। वर्तमान बोर्ड में भी समाज के तीन पार्षदों का जीतना इसका ही परिणाम है। उन्होंने कहार समाज के युवाओं से सामाजिक बुराईयों के उन्मूलन के साथ साथ नशा मुक्त समाज के निर्माण का आव्हान किया। इस मौके पर कहार समाज के पार्षद दुर्गालाल कहार, छीतर कहार व ललिता कहार ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं को रखते हुए कहा कि आने वाले 5 सालों में जनता के विश्वास पर खरे उतरेंगे।
इस मौके पर कहार समाज के चोखला अध्यक्ष देवीलाल कहार के सानिध्य में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।