पाॅपुलर फ्रंट के कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह

0
179

संवाददाता भीलवाड़ा। शाहपुरा, पाॅपुलर फ्रंट आॅफ इंडिया की ओर से आज फुलिया गेट चौराहा शाहपुरा में कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें भीलवाड़ा जिला डिप्टी सीएमएचओ घनश्याम चावला व ब्लॉक सीएमएचओ डॉ अशोक कुमार जैन ने शिरकत की। कार्यक्रम में कोरोना काल में सेवा करने वाले चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, सेवा कर्मी, मीडियाकर्मी व विभिन्न सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया गया।
पाॅपुलर फ्रंट के प्रदेश सचिव ताज मोहम्मद ने बताया कि पाॅपुलर फ्रंट इस साल 17 फरवरी को पाॅपुलर फ्रंट डे के अवसर पर प्रदेश में 10 दिवसीय अभियान का आयोजन कर रहा है जिसके तहत प्रदेश में विभिन्न प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे हैं। पाॅपुलर फ्रंट हमेशा समाज की सेवा के लिए अग्रसर रहता है लेकिन फासीवादी ताकतों द्वारा नियंत्रित बीजेपी सरकार संगठन के खिलाफ हमेशा झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाकर जनता में संगठन की छवि को बदनाम करने की कोशिश करती है लेकिन संगठन को लगातार मिल रहा जनसमर्थन हमेशा उनके इस षड्यंत्र को असफल करता है।
जिला डिप्टी सीएमएचओ घनश्याम चावला ने पाॅपुलर फ्रंट के सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है। कोरोना वायरस में इन लोगों ने जान जोखिम में डालकर जो काम किया है वह वाकई एक योद्धा जैसा काम है। शाहपुरा ब्लॉक सीएमएचओ डॉ अशोक कुमार जैन ने कहा कि हम जिस तरीके से कोरोना वायरस से लड़े हैं उसी तरह हमें नशे के वायरस से भी लड़ना है। युवाओं को खेल व स्वास्थ्य जागरूकता के लिए भी आगे आना चाहिए। प्रधानाचार्य फारूक मोहम्मद डायर ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। शहर काजी सैयद शराफत अली, पॉपुलर फ्रंट जिला कमेटी सदस्य आजाद जावेद , एसडीपीआई जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट जाकिर मंसूरी, वक्फ बोर्ड अध्यक्ष हमीद खान, एसडीपीआई विधानसभा अध्यक्ष शहाबुद्दीन सिलावट ने भी कोरोना वारियर्स को संबोधित किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।