समर्पण निधि लेने का अभियान श्री रामदेव मंदिर से शुरू

0
221
हनुमानगढ़। अयोध्या में बन रहे भव्य श्री राम मंदिर के निमित्त श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के आवाहन पर चल रहे समर्पण निधि कार्यक्रम के लिए घर घर पहुंचने का वह समर्पण निधि लेने का अभियान आज श्री रामदेव मंदिर से शुरू हुआ। इस अवसर पर उपस्थित विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक एव जिलाअभियान प्रमुख आशीष पारीक ने कहा कि जैसा कि पूर्व में विदित है कि यह समर्पण निधि अभियान दो चरणों में होना है प्रथम चरण 15 जनवरी से 31 जनवरी तक जो समाज में वह इस अभियान में बड़ी सहयोग राशि समर्पित करना चाहते हैं उन तक पहुंचना था अब यह दूसरा चरण 31 जनवरी से शुरू होकर 15 फरवरी तक चलेगा इसमें हम कार्यकर्ता प्रत्येक घर तक पहुंच कर सभी से समर्पण लेकर उन्हें भी इस अभियान से जोड़कर पुण्य का अवसर देंगे ।उन्होंने बताया कि पूरे देश में यह अभियान अपने पूर्ण गौरव के साथ चल रहा है उन्होंने कहा की प्रत्येक कार्यकर्ता श्री राम जी का प्रतिनिधि है और यही सोच कर किसी भी जाति पंथ विचारधारा मत आदि को देखे बिना सभी से समर्पण ले ।हम राम काज के लिए निकले हैं और उसे पूर्ण किये बिना विश्राम नहीँ है।
      उन्होंने समाज के सभी वर्गों से यह आवान किया की अगले 15 दिनों में आपके घर श्री राम दूत के रूप में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के प्रतिनिधि पहुंचेंगे आपका जो भी समर्पण रहे धन जितना भी आप समर्पित करें या ना करें लेकिन आप अपने मन का समर्पणा अवश्य करें वे श्री राम जी के दूत के रूप में आपके घर आ रहे हैं तो उनका स्वागत सत्कार अवश्य करें क्योंकि धन लेना हमारा लक्ष्य नहीं है हमारा लक्ष्य इस राष्ट्र के मंदिर में प्रत्येक व्यक्ति की तन मन धन का समर्पण लेना है आप देखेंगे कि आपके इस तन मन धन के समर्पण से भव्य श्री राम मंदिर के साथ साथ राष्ट्र मंदिर की भी प्रतिष्ठा होगी और भारत में राम राज्य की स्थापना होगी।
 इस अवसर पर पंडित भंवर लाल जोशी मनोज शर्मा मोहन चंगोई सुरेश उमरानी सुशील ढाणी शिवपाल सिंह साहिल महिंद्रा जतिन वशिष्ठ अनिल अग्रवाल कुलदीप नरूका योगेश गुप्ता व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।