संगठन की प्रदेश कार्यकारिणी के चुनावों पर की चर्चा

0
230
शिक्षक संघ अम्बेडकर की बैठक आयोजित 
हनुमानगढ़।  राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर की सभी तहसीलों व जिला कार्यकारिणी की बैठक का  आयोजन जंक्शन स्थित गुरु रविदास मंदिर में रविवार को प्रदेश प्रतिनिधि श्रीराम रांगेरा की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में शिक्षक संघ अंबेडकर के प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव हेतु चर्चा की गई ओर संगठन की सदस्य संख्या बढ़ाने पर विचार विमर्श समस्त तहसील अध्यक्षों से किया गया। इसके अलावा राज्य सरकार द्वारा जो स्माइल 2 का कार्यक्रम घर घर जाने के साथ किया जा रहा है उस कार्यक्रम की भी सभी साथियों ने आलोचना की और सरकार के इस निर्णय के विरोध के लिए सभी ब्लॉक स्तर पर मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपने का प्रस्ताव रखा गया।वक्ताओं ने कहा कि वैष्विक महामारी के दौर में सरकार के इस शिक्षक विरोधी आदेश से जिससे कि हमारे शिक्षक साथियों को भी इस महामारी की चपेट में आने का भयंकर खतरा है ।वक्ताओं ने उक्त आदेश को वापिस लेने के लिए दवाब बनाने का आह्वान किया। जिला अध्यक्ष मनसुखजीत सिंह बंगा ने बताया कि प्रदेश चुनाव को लेकर सभी तैयारियां के बारे में संगठन के समस्त  कर सदस्यो से चर्चा गई है ।
बैठक में जिला मंत्री कौशल कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ माहोर, जिला कोषाध्यक्ष मनोज मेहरडा, जिला प्रवक्ता जयराम आदि ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किये।बैठक में  पाल सिंह ,तहसील अध्यक्ष पल्लू भेराराम ,तहसील अध्यक्ष रावतसर राजकुमार बानिया ,पाल सिंह, भागीरथ सिला, अमर सिंह ,राकेश बसेर  आदि संगठन सदस्य मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।