ट्रेंडज फैशन पर ठंड में सजा गर्म कपड़ों का बाजार

0
637

हनुमानगढ़। चरम पर पहुंची ठंड से गर्म कपड़ों का बाजार हनुमानगढ़ में एसडीएम कॉलोनी में ट्रेंडज फैशन पर सज गया है। गर्म कपड़ों की खरीदारी के लिए दुकानदारों व ग्राहकों की भीड़ ट्रेंडज बाजार पर पहुंच रही है। ग्राहक ब्रांडेड कपड़ों के साथ सेल में बिक रहे महिलाओं और बच्चों के कपड़ों की संपूर्ण वैरायटी पसंद कर रहे हैं। दुकानदारों में भी स्टाक मंगवाकर ठंड को भुनाने की तैयारी की हुई है। ट्रेंड फैशन के संचालक मनीष गुप्ता ने बताया कि वे सूट, चद्दर, बच्चों के कपड़े सूरत और अहमदाबार और लुधियाना आदि जगहों से उच्च क्वालिटी की खरीद करते हैं। ट्रेंडस फैशन से अच्छी गुणवत्ता की वाजिब कीमत पर खरीददारी करने पर दुकानदारों और ग्राहकों के चेहरे खिले हुए हैं।
ठंड का सितम जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे ही शहर के बाजारों में गर्म कपड़ों की डिमांड बढ़ रही है, जिसके चलते शहर के बाजारों में जगह-जगह दुकानों पर गर्म कपड़े बिक रहे हैं। जिसे खरीदने के लिए लोग उमड़ भी रहे हैं। इसके साथ ही बाजारों में बच्चों के ऊनी कपड़े, महिलाओं के गर्म सूट, पुरुषों के लिए जर्सी व जैकेट आदि गर्म कपड़ों से बाजार सजे हुए हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।