सड़क के दोनों तरफ उगे अंग्रेजी बबूल हादसों को दे रहे थे न्युता,सरपंच ने हटवाया

0
231

संवाददाता भीलवाड़ा। आसीन्द उपखंड क्षेत्र के गागंलास से अटाली के बीच से जुड़ी संपर्क सडक़ों के दोनों ओर उग रहे बबूल आदि से वाहन चालकों को परेशानी रही है। सडक़ों पर मोड़ पर सामने से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। क्षेत्र के गागंलास से अटाली जाने वाले रास्ते, गांगलास से खारड़ा जाने वाले रास्ते सहित विभिन्न मार्गों पर सडक़ के दोनों ओर सडक़ किनारे उगे बबूलों से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग पर घुमाव होने से दुर्घटना का हरदम अंदेशा बना रहता है। इस मार्ग पर रात-दिन वाहन गुजरते रहते हैं। वहीं पूर्व में यहां बबूलों के चलते घुमाव पर इसके बावजूद समस्या जस की तस बनी हुई हैं। नेहरु युवा मंडल अध्यक्ष शिवराज शर्मा ने बताया कि सडक़ पर कई जगह गहरे घुमाव है, जिससे वाहन चालकों राहगीरों को सामने से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते।इससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है। ग्रामीणों ने प्रशासन से बबूलों की कटाई करवाने की मांग की है। वही सरपंच रामनिवास कुमावत ने ग्रामीणों की समस्या का तुरंत समाधान करते हुए जेसीबी चलवा कर बबूलू को हटवाया इस मौके पर गोपाल गुर्जर गोवर्धन प्रजापत स्वामी विवेकानंद युवा मंडल अध्यक्ष शिवराज शर्मा उपाध्यक्ष महावीर नगर संरक्षण मनीष कुमार सुवालका सुरेश शर्मा और कई ग्रामीण मौजूद रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।