गहलोत सरकार के दो वर्ष पूर्ण भाजयुमो ने मनाया काला दिवस

0
238

संवाददाता भीलवाड़ा। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर जिलाध्यक्ष अनमोल पाराशर के नेतृत्व में गुरुवार को शाहपुरा बनेड़ा विधानसभा के संयुक्त तत्वाधान में भाजपा युवामोर्चा द्वारा काला दिवस मनाया गया ।
युवामोर्चा के जिलाध्यक्ष अनमोल पाराशर ने बताया कि गहलोत सरकार के आर्थिक कु-प्रबंधन से ग्रामीण एवं शहरी विकास ठप्प हुआ है । पिछले दो साल में हर मोर्चे पर विफल रही, ना तो किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ कर पाई, ना ही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे पाई, ना ही अपराधों पर नियंत्रण कर पाई। कांग्रेस ने दस दिन में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने की घोषणा की थी, जो आज तक पूरी नहीं हुई। आज राज्य में बाजरा उत्पादक किसान अपनी फसल बेचने के लिए परेशान हैं, इसके बावजूद बाजरे की खरीद शुरू नहीं की गई। उल्टा कांग्रेस किसानों को भड़काकर आंदोलन को हवा दे रही है। नगर अध्यक्ष रघुनंदन सोनी ने बताया कि 2 साल से पूरी जनता परेशान हो रही है सरकार होटलों में मस्त हैं । चारों तरफ अत्याचारी अत्याचार, कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है, ।
युवामोर्चा के शाहपुरा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष आसाराम धाकड़ ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस झूठ बोलकर तथा धोखेबाजी कर राजस्थान की सत्ता में आई, राजस्थान में सरकार बनने के बाद राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री सत्ता में आने से पूर्व किए गए वादों को भूल गए । भाजयुमो फुलिया मंडल अध्यक्ष अभिषेक कलाल ने बताया कि गहलोत सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया और ना ही किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ किया पूरे राजस्थान प्रदेश में अपराध तेज गति से बढ़ रहे हैं परंतु राजस्थान की गहलोत सरकार किसी भी बात का संज्ञान नहीं ले रही है । भाजयुमो शाहपुरा मंडल अध्यक्ष राजू जांगिड ने कहा कि इसको लेकर युवा मोर्चा ने अशोक गहलोत का पुतला जलाकर काला दिवस मनाया । इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य भंवर बलाई, हिंदू युवा वाहिनी जिला संयोजक राहुल बोहरा, उप सरपंच जीवराज गुर्जर, रामजस गुर्जर, महेंद्र जाट, छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित पारीक, शुभम मालू, नवीन पाराशर, आईटी संयोजक किशन जी वैष्णव, जगदीश प्रजापत, सुनील कुमावत, जसवंत सिंह, सुरेश धाकड़, महामंत्री मोहन रेगर, प्रवीण सोनी, प्रवीण सिखवाल, हिमांशु कसेरा कृष्ण गोपाल शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।