उपनगर पुर में बिना मास्क वालों को सामग्री विक्रय न करने के लिए किया पाबन्द

0
198

संवाददाता भीलवाड़ा। उपनगर पुर स्थित कोरोना जोन- 4 में प्रातः 10:00 बजे से नो मास्क नो एंट्री कार्यक्रम आयोजित किया गया। जोन समन्वयक व्याख्याता योगेश दाधीच ने बताया कि राजस्थान सरकार के कॉविड 19 के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत आज नो मास्क नो एंट्री में स्टीकर चिपकाकर समाज में जागरूकता संदेश दिया।
तत्पश्चात मास्क नहीं पहन कर घर से बाहर निकलने वालों को रोका टोका गया तथा मास्क, पेम्पलेट वितरित किए गए। मास्क वितरण राजस्थान सरकार के मास्क ऐप में नाम, मोबाइल नंबर, उम्र तथा फ़ोटो अपलोड किये गए। वाहनों पर स्टीकर लगाए गए, लोगों को बिना मास्क के घर से न निकलने की हिदायत दी गई तथा मास्क ही हमारा सुरक्षा कवच है संदेश से जागरूकता किया। बजरंगपुरा चौराहे पर स्थित दुकानदारों को बिना मास्क वाले ग्राहकों को सामान विक्रय न करने, निश्चित दूरी पर गोले बनाने के लिए पाबन्द किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य निरीक्षक राजेश गोरण, जमादार देवराज गारु, राजेश शिगोंलिया, बीएलओ दीपा चौधरी, रामरतन बैरागी ने लोगों को जागरुक किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।