प्रधान मुन्ना कंवर ने संभाली बनेड़ा की कमान

0
288

संवाददाता भीलवाड़ा। बनेड़ा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित प्रधान मुन्ना कंवर ने शनिवार को पंचायत समिति सभागार में विशाल जनसमूह के बीच पदभार ग्रहण कर लिया है मुन्ना कंवर ने कहा है कि ग्राम पंचायतों के विकास में कहीं कमी नहीं आने दी जाएगी । पंचायत समिति के कार्मिकों को हिदायत दी कि कार्यों में लापरवाही एवं भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा यदि कहीं से भी भ्रष्टाचार की शिकायत मिली तो उसके अंजाम भुगतने को तैयार रहें।
ग्राम पंचायतों के सभी सरपंचों से भी आग्रह किया है कि विकास के कामों में पूर्ण रुप से सहयोग करें तथा इमानदारी व जिम्मेदारी से कार्यों का निर्वहन करें। पदभार ग्रहण समारोह में उप प्रधान रीना देवी ने भी इस पद तक पहुंचने पर सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। विशेषकर अपने ससुर जगदीश प्रसाद जाट के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट की। पदभार ग्रहण के कार्यक्रम में पुर्व सांसद राजाधिराज हेमेंद्र सिंह पूर्व विधायक एवं प्रधान पराक्रम सिंह जिला परिषद सदस्य शंकर लाल जाट , जिला परिषद सदस्य सुनीता भील, लक्ष्मी लाल सोनी गोपाल चरण सिंह सिसोदिया भंवर खान कायमखानी ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल बांगड़, पूर्व प्रधान राजमल खटीक , पूर्व प्रधान ऊकार सिंह, भेरू सिंह सभी नव निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य, सभी ग्राम पंचायतों के सरपंच , जनप्रतिनिधि एवं पंचायती राज विभाग के कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित थे ।पंचायत समिति के विकास अधिकारी की ओर से नवनिर्वाचित प्रधान एवं उप प्रधान को जगदीश गगरानी विष्णु पारीक के द्वारा गुलदस्ता भेंट किया गया।पद भार समारोह के समापन के बाद प्रतिभोज रखा गया था।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।