हनुमान मंदिर घोड़ास के शिष्य विश्रामदास के सानिध्य में भजन संध्या आयोजित

0
456

संवाददाता भीलवाड़ा। भगवान देवनारायण मायरा का श्याम देव स्थान पर संत सानिध्य में भजन संध्या आयोजित हुई।  पण्डित नंद गोपाल शर्मा ने बताया कि डाँग के हनुमान मंदिर घोड़ास व चारभूजा चम्पाबाग करेड़ा के महंत सरजुदास महाराज के शिष्य विश्रामदास महाराज के सानिध्य में विशाल भजन संध्या का आयोजन किया गया । यह भजन संध्या आमेट तहसील क्षेत्र के दुदालिया गांव स्थित मायरा का श्याम देवनारायण भगवान मन्दिर परिषर में आयोजित की गई। जबकि संत विश्रामदास महाराज ने अपने मुखारविन्द से “गुरुदेव दया करके मुझको अपना लेना, में शरण पड़ा तेरी चरणों में जगह देना” सहित ढोलक, ताल, मजीरे व अन्य वाद्ययंत्रों की मधुर ध्वनियों के साथ अपने कंठो से गाये पांच भजनों के स्वर बिखेरे तो श्रोतागण भी भाव विभोर होकर मायरा का श्याम मन्दिर पांडाल में नाच झूम उठे साथ ही सभी श्रोतागण भजनों की धुनों में भोर तक डटे रहे ।
जबकि भजन गायकों में विष्णु जौशी, राहुल व्यास के अलावा अन्य कलाकारों ने भी अपने अपने भजन गाये।इस अवसर पर जौधसिंह, विष्णु विवेक शर्मा, पण्डित युवराज योगेंद्र शर्मा, कैलास शर्मा, शंकर लाल सहित सैकड़ो भक्तों ने भजन संध्या का भोर तक आनंद लिया ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।