नगर पालिका की अनदेखी: राष्ट्रीय स्वच्छ भारत मिशन को बताया रह धता शाहपुरा में सफाई के बिगड़े हालात

0
279

संवाददाता भीलवाड़ा। नगर पालिका प्रशासन इन दिनों राष्ट्रीय स्वच्छ भारत मिशन को धत्ता बता रहा है। प्रशासन की अनदेखी के कारण कस्बे में सफाई के हालात बिगड़े चले जा रहे है। गली मोहल्ले एवं चौहरायों पर गंदगी के अंबार लगे है। कोरोना महामारी से लोग वैसे ही परेशान है फिर कस्बे में गंदगी के बढ़ते हालात से कस्बे में अन्य बीमारी फैलने की आशंका प्रकट करते हुए कस्बावासियों का आरोप था कि प्रशासन की अनदेखी के कारण जगह जगह कूड़े के ढ़ेर लगे होने से कस्बे के हालत गम्भीर बने हुए है।
सफाई व्यवस्था के हालात यह कि केसरी सिंह बारहठ राजकीय संग्रहालय एवं दिगम्बर जैन नया मंदिर के सामने इन दिनों गंदगी का साम्रराज्य पसरा है। वहां पड़े बड़े कचरा पात्र के बाहर सडक़ों पर तक गंदगी फैली हुई है। मोहल्लेवासियों का जीना दुसवार हो रहा है। गंदगी की सडांद के कारण सामने जैन मंदिर में आने वाले श्रृद्धालुओं का दम फुलने लगता है, संडांद के कारण श्रृद्धालु मंदिर में ज्यादा देर तक नही रह पाते है। कस्बे के कई मुख्य चौराहों के यही हालात इन दिनों बने है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।