कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु निकाली जन जागरूकता साईकल रैली

0
338

संवाददाता भीलवाड़ा। कोविड -19 के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत शहरभर में जन जागरूकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु आमजन में जन जागृति के उद्देश्य को लेकर जिला प्रशासन एवं भीलवाडा साईकल क्लब के संयुक्त तत्वावधान में प्रातः 7 बजे एक साईकल रैली आयोजित की गई।
जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते एवं जिला परिवहन अधिकारी डाॅ. वीरेन्द्र सिंह राठौड के नेतृत्व में शहर के मुख्य मुख्य मार्गो पर करीब 8 किलोमीटर से भी अधिक लंबे रास्ते की रैली आयोजित हुई। रैली में कई प्रशासनिक अधिकारियों सहित अनेक संगठनों के सदस्यों, संभ्रात नागरिकगणों ने भाग लिया। रैली में जिला कलक्टर सहित अन्य संगठन के सदस्यों ने साईकिल चलाकर जनता को जागरुक किया।
भीलवाड़ा साईकल क्लब के मीडिया प्रभारी अरुण मुछाल ने बताया कि रैली प्रातः 7 बजे मुखर्जी उद्यान से रवाना होकर, रेलवे स्टेशन चैराहे, गोल प्याऊ, सूचना केंद्र, आइनाॅक्स सिटी सेंटऱ, गल्र्स काॅलेज़, बड़ला चैराहा, सोलंकी टाॅकीज़, कावा खेड़ा, अरिहंत हाॅस्पिटल, रेलवे अंडरपास, रामधाम़,
आजाद नगर, कुम्भा सर्किल़, एस के प्लाजा, गंगापुर तिराहा होते हुए सर्किट हाउस के पास लैंडमार्क होटल पर सम्पन्न हुई। पूरे रास्ते स्वयं जिला कलक्टर ने साईकल चलाई तो सभी रास्तों पर लोगो ने जन जागरूकता के इस प्रयास की तारीफ की।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।