श्रमजीवी पत्रकार संघ ने की पत्रकार पर हमले की निंदा, कड़ी कार्यवाही की मांग की

0
332

संवाददाता भीलवाड़ा। जहाजपुर क्षेत्र के शक्करगढ़ थाना में बजरी माफियाओं का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां खबर लगाने पर एक पत्रकार पर माफिया द्वारा हमला किया गया जिसके बाद घायल पत्रकार ने थाने में रिपोर्ट दी पुलिस ने मेडिकल कराया।।
घटना के बाद राजस्थान श्रमजीवी पत्रकार संघ,शाहपुरा इकाई ने भी घटना को लेकर रोष व्याप्त कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।जानकारी के अनुसार बाकरा के पत्रकार सांवरिया सालवी ने बजरी दोहन को लेकर खबर प्रकाशित की जिसके बाद बजरी माफिया चावंडिया निवासी गणेश गुर्जर ने पत्रकार सांवरिया पर जानलेवा हमला किया पत्रकार ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और थाने में माफिया के खिलाफ रिपोर्ट दी।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भोरण के निकट बजरी माफिया गणेश गुर्जर के भारी तादाद में बजरी का स्टॉक लगा हुआ है साथ ही माफिया गणेश के जेसीबी व ट्रैक्टर इसी थाना क्षेत्र में अंधाधुन चलते हैं जिसको लेकर पत्रकार ने खबर प्रकाशित की थी उसके बाद माफिया बोखला गया और पत्रकार पर हमला कर दिया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।