अज्ञात चौर घर में गुसा, 6 वर्ष के बालक की जाग होने पर पानी के टैंक में डाल चौर हुआ फरार।

0
590

संवाददाता भीलवाड़ा। बागोर थाना क्षेत्र स्थित चांदरास ग्राम पंचायत के गौविन्दपुरा रेबारियो की ढाणी गांव के एक घर मे अज्ञात चोर चौरी की नीयत से गुस गया मगर एक बालक के जागने से चौर बालक को उठाकर पानी के टैंक में डालकर भाग गया। जिसकी ग्रह स्वामिनी ने अज्ञात चोर के खिलाफ बागोर पुलिस में रिपोर्ट दी।
बागोर थानाधिकारी छौटु लाल रेगर ने बताया कि चांदरास के गोविंदपुरा रेबारियों की ढाणी कस्बा निवासी लटुर (बक्षु लाल) रेबारी के घर मे शनिवार रात 12:30 बजे दीवार फांद कर एक अज्ञात चौर चौरी की नीयत से घर में गुस गया । मगर घर में अपनी माँ के साथ सोए 6 वर्षीय बच्चे के जगने से चौर हड़बड़ाहट में बच्चे को उठाकर घर मे बने पानी के टेंक मे डालकर भाग गया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर पास सो रही दादी भंवरी देवी पत्नी नारायण रैबारी व उसकी माता लक्ष्मी देवी पत्नी बक्षु लाल रेबारी भी जग गई । और दोनो ने बच्चे को बचाने के लिए हो हल्ला किया तो आस पास के लोग ठगकर आये और टैंक में से 6 वर्षीय पुत्र भैरु लाल रेबारी को टेंक से सुरक्षित बाहर निकाला । उसके बाद बागोर पुलिस को सुचना दी। सूचना पर बागोर पुलिस मोके पर पहुँची इधर प्रार्थियां
दादी भंवरी देवी पत्नी नारायण रैबारी ने बागोर पुलिस थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट पेश कर मुकदमा दर्ज कराया । पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।