जन आंदोलन से प्रेरित होकर परिजन की स्मृति में बांटे 1000 मास्क

0
376

संवाददाता भीलवाड़ा। कोरोना कोविड के विरूद्व जन आंदोलन के क्रम में बुधवार को कोरोना के विरुद्ध चल रहे जन आन्दोलन से प्रेरित होकर कोरोना फाईटर भंवर बानू कायमखानी ओर निवर्तमान पार्षद इशाक खान ने उपखंड अधिकारी डॉ. शिल्पा सिंह और अधिशाषी अधिकारी जितेंद्र चौधरी की अगुवाई में अपने परिजन बनेड़ा के पूर्व उप प्रधान स्व. इस्लाम खान कायमखानी की स्मृति में त्रिमूर्ति सर्किल, बस स्टैंड, कलिंजरी गेट, एवं फुलिया गेट पर 1000 मास्क का वितरण कर दी श्रद्धांजलि दी।
एसडीओ डा. शिल्पा सिंह ने कहा कि आज आंदोलन के तहत नो मास्क नो एंट्री कार्यक्रम में शहर में मास्क का वितरण कर लोगों को जागरूक करने के साथ हिदायत दी कि अब बाजार में आने पर मास्क लगा कर ही आवें। उन्होंने परिजन की स्मृति में मास्क का वितरण करने की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में इस प्रकार की जागरूकता से ही मानव जीवन को बचाया जा सकेगा। प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक होकर कोविड से लड़ना होगा। एसडीओ डा.सिंह ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध जन आन्दोलन में प्रत्येक नागरिक को अपनी भागीदार निभानी पडेग़ी तभी इस महामारी को हराया जा सकेगा।
पालिका ईओ चौधरी ने अपील कर कहा कि सभी मास्क लगाएं, भीड़ भाड़ वाली जगह पर नही जाएं और दूरी बना कर रखें।
इस मौके पर अधिशाषी अधिकारी जितेंद्र कुमार, गांधी जीवन दर्शन समिति के शाहपुरा संयोजक राजेंद्र चोधरी, जीव दया सेवा समिति के संयोजक अत्तू खां कायमखानी, पूर्व पार्षद नरेश व्यास, निवर्तमान पार्षद इशाक खान, पालिका जमादार पुष्पेंद्र कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
निवर्तमान पार्षद इशाक खान ने बताया कि पूर्व उप प्रधान इस्लाम खान ने हमेशा समाज तथा देश मे सामाजिक सौहार्द के लिए काम किया, जिसमें 7 कायमखानी विवाह सम्मेलन प्रमुख हैं। कोरोना फाईटर भंवर बानू कायमखानी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।