महासतिया एनीकट में डूबने से दो युवकों की मौत, एक ही बिरादरी और एक ही मोहल्ले के थे दोनो मृतक

0
210

संवाददाता भीलवाड़ा। जिले के बागोर में चुनावी माहौल के चलते सुबह से ही चुनावी सरगर्मी देखने को मिल रही थी मगर दोपहर 1 बजे रेगर समाज के दो युवकों के पानी में डूबकर मरने की खबर ने चुनावी माहौल में खलल डाल दी । हालांकि सूचना मिलते ही बागोर थानाधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुँचे और दोनो मृतकों के शवों को एनीकट के पानी से निकलवाया जिनको चिकित्सालय लाकर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया ।
बागोर थानाधिकारी छौटु लाल रेगर ने बताया कि शनिवार को थाने का समस्त स्टॉफ चुनावी ड्यूटीरत था इसी दौरान दोपहर 1 बजे करीब महासतिया एनीकट में दो युवकों के पानी में डूबने से मौत होने की सूचना मिली । जिस पर मय जाप्ता मौके पर पहुँचे जहां महासतिया एनीकट पर गहरे पानी में डूबे युवकों की गोताखोरो से तलाश करवाई जिन्होंने कुछ देर बाद ही दोनो शवो को ढूढ़कर पानी से बाहर निकाल दिए । पुलिस दोनों मृतकों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागोर लाई जहां दो चिकित्सको से पोस्टमार्टम करवा मृग दर्ज कर शव परिजनों को सुपुर्द किये ।
बागोर थानाधिकारी रेगर ने बताया कि
इस मामले में प्रार्थी कालू पिता एकलिंग व जमना लाल पिता एकलिंग रेगर निवासी बागोर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सुरेश पिता भोली राम रेगर उम्र 25 वर्ष व सुखलाल उर्फ सुखदेव पिता तुलसीराम रेगर उम्र 17 वर्ष निवासी बागोर जो दोनों एक ही मोहल्ले व बिरादरी के होकर दोनो ही जने महासतिया एनीकट पर नहाने गए थे । जिनकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई । इसका पता एनीकट में बने कुुएं के बाहर पड़े जुते, चप्पल व कपड़ों से चला तो राहगीरों ने गांव में आकर सूचना दी । जिस पर मौके पर पहुँची जहां मौके पर एक मृतक सुरेश के कपड़े में पहचान के दस्तावेज मिलने से मृतक की शिनाख्त की गई ।
दोनो मृतक मजदूरी करते थे जिसमें सुरेश मकान चुनाई का व सुखदेव आरसीसी का कार्य करता था । वही मृतक सुरेश मतदान करने के पश्चात दो साथियों के साथ एनीकट पर नहाने गया था । जिसमें से दो युवकों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक अन्य साथी डर के मारे भाग गया था ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।