कार्यशाला में दी कोरोना से बचाव की जानकारी

0
332

संवाददाता भीलवाड़ा। पंचायत समिति शाहपुरा के ग्राम पंचायत खामोर में कोविड -19 पर जन जारूकता अभियान , बचाव ही उपचार के तहत एकदिवसीय आमुखीकरण कार्यशाला हुई जिसमें सरपंच विजय भंवर राठौड़ ने अध्यक्षता की ! उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण से डरने की जरूरत नहीं है लेकिन सावधानी बहुत जरूरी है
मुंह पर मास्क लगाए और भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें अस्पताल में जांच व उपचार करवाए कार्यक्रम में जिला संदर्भ व्यक्ति जगदीश गुर्जर कोरोना से बचाव एवं उपचार के बारे में बताया तथा कहा कि कोरोना से बचाव ही उपचार है तथा साफ-सफाई और मुंह पर मास्क लगाना बार बार साबुन से हाथ धोना आदि के बारे में जानकारी दी तथाकार्यक्रम में सरपंचप्रतिनिधि बलवंत सिंह राठौड़ ग्राम विकास अधिकारी कन्हैया लाल कुम्हार (vdo) दुर्गा शंकर बेरवा कृषि प्रवेशक, राजेंद्र कुमार सुथार LSA, रामप्रसाद दरोगा पशुधन परिसर, सत्यनारायण जाट राकेश सिंह सभी वार्ड पंच गण आदि लोग उपस्थित थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।