बागोर में कोरोना से दूसरी मौत, ग्रामीण दहशत में।

0
428

संवाददाता भीलवाड़ा। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण दिन प्रतिदिन अपने हाथ पाँव मारते हुए अपनी जड़े मजबूत करता हुआ दिखाई पड़ रहा है । इसके चलते जहां पहले विदेशों में कोरोना वायरस के रोगियों का आंकड़ा लाखों की तादाद में आया था अब उसी तर्ज पर भारत में भी आने लगा हैं । वही
अब तक विश्व में मॉडल जिले के नाम से ख्याति प्राप्त करने वाला भीलवाड़ा जिला भी अब हॉटस्पॉट बनने लगा हैं ।जिसके चलते यहां अब आंकड़े शतक लगाने लगे हैं। अब शहर के साथ ही साथ जिले सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने लगा है । इसी के चलते उपखण्ड मांडल के बागोर में अब तक कोरोना वायरस से दो लोगो की मौत हो चुकी हैं । जिसमें पूर्व में एक राजकीय चिकित्सा सेवाओं में पहूँना (राशमी) में कार्यरत चिकित्साकर्मी भी शामिल है । जिसकी जुन माह में कोरोना से मौत हो गई थी वही गुरुवार को बागौर के ही एक किराणा व्यवसाई व्यापारी की कोरोना से मौत होना सामने आया है। जिसकी पिछले दिनों खराब हुई तबियत के चलते मंगलवार की रात भीलवाड़ा स्थित महात्मा गांधी चिकित्सालय में उसे भर्ती कराया गया था । जिसकी कोरोना सेम्पल जांच कराने पर वह कोरोना वायरस से संक्रमित निकला जिसे गांघी चिकित्सालय के ही कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया । जिसको पिछले कुछ महीनों से कैंसर रोग होने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी जिसके कारण भर्ती के समय से ही वह वेंटिलेटर पर उपचाररत था । जिसनें उपचार के दौरान गुरुवार अल सुबह दम तौड़ दिया । मृतक बागोर निवासी किराणा व्यापारी उम्र 65 वर्ष की मौत के बाद गुरुवार को दोपहर मेडिकल गाइडलाइन के अनुसार भीलवाड़ा में ही चिकित्सालय प्रसाशन ने पुलिस के सहयोग से मृतक का अंतिम संस्कार करवाया।इधर बागोर में वर्तमान प्रसाशक एवं ग्राम विकास अधिकारी लाभ शंकर नागदा द्वारा सोनियो की कुई चौक व मोहल्ले के रास्तों पर बांस बल्लियां इत्यादि से बेरिकेट्स लगवाकर एरिये को सील किया गया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।