मारपीट कर, डेढ़ लाख रुपयों की मांग कर खलासी का किया अपहरण

0
479

संवाददाता भीलवाड़ा। बागोर थाना क्षेत्र में चांदरास रोड़ पर भीलों का खेड़ा के पास आसींद से नवसारी जा रही ट्रावेल्स को कुछ अज्ञात नकाबपोस बदमाशो ने जो की मोटरसाइकिलों पर आए और रोड़ पर ट्रावेल्स के आगे मोटरसाइकिलें खड़ी कर ट्रावेल्स को रुकवाया और ड्राइवर की खिड़की खोलकर उसके साथ मारपीट की जबकि कुछ लोगो ने ट्रावेल्स की दूसरी तरफ जाकर ट्रावेल्स के खलासी के साथ भी खूब जमकर मारपीट की और उसको ट्रावेल्स से नीचे उतारकर जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा कर उसका अपहरण कर भाग गए। जिस पर बागोर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर समूचे जिले में नाकाबंदी करवाई जिसकी दहशत से बदमाश खलासी को भगवानपुरा चौराहे के पास छौड़कर फरार हो गए । जिसे देर रात बागोर पुलिस थाने लेकर आई व उसके साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी ली ।
बागोर थाने के सहायक उपनिरीक्षक हरी सिंग ने बताया कि एक ट्रावेल्स जो कि एसआर ट्रावेल्स के नाम से आसींद से वाया बागोर होकर नवसारी रोड़ पर पिछले एक महीने से चल रही है। जो गुरुवार को भी अपने नियमित टर्न के अनुसार आसींद से सवारिया लेकर नवसारी जा रही थी। जिसको दोपहर के 3:15 बजे मोटरसाइकिलों पर आए आठ-दस अज्ञात नकाबपोस बदमाश लोगो ने चांदरास से बागोर के बीच भीलों का खेड़ा गांव के पास बीच सड़क पर मोटरसाइकिलें खड़ी करके ट्रावेल्स को रुकवाया और ट्रावेल्स चालक की फाटक खोलकर चालक साँवर पिता पन्ना नाथ योगी निवासी बदनोर के साथ खूब मारपीट की और डेढ़ लाख रुपये भी मांगे तो चालक ने रुपयों के लिए मना कर दिया । जबकि इस दौरान कुछ बदमाश साथी ट्रावेल्स की दूसरी तरफ की फाटक पर जाकर खलासी सोनू पिता प्रभु नाथ योगी निवासी आसींद के साथ भी लकड़ियों और हथियारों के बलबूते पर मारपीट की और उससे भी डेढ़ लाख रुपयों की मांग की। मगर खलासी ने रुपये नहीं होने की बात कही इतना ही नही अज्ञात बदमाशो ने ट्रावेल्स में बैठी सवारियों को भी डराया धमकाया और ट्रावेल्स से बाहर निकलने से मना करते हुए उनके साथ भी मारपीट की ।
अचानक हुए घटनाक्रम से बस में बैठी सवारिया भी घबरा गई और ऐसे माहौल में डर के मारे भयभीत सवारियां बस में ही बैठी रही और बदमाशो ने खलासी सोनू को ट्रावेल्स से जबरन बाहर खींचकर उसका अपहरण करके उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर फरार हो गए । और जाते जाते ट्रावेल्स के चालक साँवर नाथ को धमकी देते गए कि डेढ़ लाख रुपये दे देना नही तो इसको जान से मार देंगे ।
इधर ट्रावेल्स के चालक साँवर नाथ ने ट्रावेल्स को बागोर पुलिस थाने लाकर खड़ा किया व अपने साथ हुए घटनाक्रम की बागोर पुलिस को रिपोर्ट पेश कर घटनाक्रम की जानकारी देकर मुकदमा दर्ज कराया ।
बागोर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने आला अधिकारियों को सूचना देकर समूचे जिले में नाकाबंदी करवाई ।और अज्ञात बदमाशों व अपहरण गए खलासी सोनू की तलाश शुरू कर दी ।
वही सूचना मिलते ही मांडल वृताधिकारी सुरेन्द्र कुमार भी बागोर थाना पहुँचें जो रात 11 बजे तक बागोर ही रुककर ऊक्त घटनाक्रम की पल पल की जानकारी लेते रहे । वही सहाड़ा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भारद्वाज भी घटना का जायजा लेने बागोर पहुँचे ।
इधर नाकाबंदी होने से बदमाशो में दहशत का माहौल बना तो अज्ञात बदमाशो ने खलासी सोनू को नाकाबंदी के दौरान ही उसको भगवानपुरा चोराया पर छोड़कर भाग गए। जिसकी सूचना मिलने पर बागोर पुलिस थाने से एक टीम मौके पर पहूँची और खलासी सोनू को हरिपुरा चौराहे से बागोर लेकर आई । बागोर पहुँच खलासी सोनू ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई । इधर ट्रावेल्स के चालक साँवर नाथ की रिपोर्ट पर बागोर पुलिस ने देर रात अज्ञात आठ-दस लोगो के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 342, 323, 364ऐ 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की ।

चार घण्टे बाद दूसरा ड्राइवर आया तब सवारियां नवसारी के लिए रवाना हो पाई।

एसआर ट्रावेल्स में बैठी 47 सवारियां जो बागोर पुलिस थाने के बाहर चार घण्टे परेसान होकर बैठी रही जिसकी ट्रावेल्स के मालिक को सूचना देने पर उसने चार घण्टे बाद दूसरे ड्राइवर को बागोर भेजा तब जाकर ट्रावेल्स नवसारी के लिये रवाना हो सकी। तब तक सभी यात्री परेसान नजर आए।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।