पुर के पीड़ितों को 31 से पहले जारी करें पट्टे साप्ताहिक समीक्षा बैठक में जिला कलेक्टर ने दिए निर्देश

0
238

संवाददाता भीलवाड़ा। जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में साप्ताहिक समीक्षा विभागवार योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। जिला कलेक्टर ने पुर के पीड़ितों को प्राथमिकता के आधार पर 31 तारीख तक पट्टे जारी करना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके लिए चलाए जा रहे हैं शिविर में सभी औपचारिकताएं पूरी करते हुए इस कार्य को समय सीमा में पूरा करने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि अनुमोदित मास्टर प्लान में भू रूपांतरण के पश्चात पट्टे जारी करने के लिए लगाए जाने वाले शिविरों में आमजन को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। इसके लिए सिंगल विंडो सिस्टम बनाकर एवं पूरी प्रक्रिया का चार्ट प्रदर्शित किया जावे ताकि लोग भटके नहीं।
समीक्षा बैठक में उन्होंने प्रधानमंत्राी आवास एवं नरेगा के तहत किए जा रहे कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। नगर परिषद को फोगिंग व एंटी लारवा एक्टिविटी प्रारंभ करने एवं जन आधार कार्ड के वितरण में तेजी लाने के निर्देश दिए। आरयूआईडीपी को सीवरेज कार्य के दौरान विभिन्न विभागों से एनओसी लेकर ही कार्य करने के निर्देश दोहराते हुए जिला कलेक्टर ने कहा कि अभय कमांड सेंटर की केबल जहां से क्षतिग्रस्त हुई है वहां ठीक करने का कार्य शीघ्र करें। आरयूआईडीपी द्वारा किए गए रोड रेस्टोरेशन कार्य की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए नगर परिषद एवं यूआईटी के अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में जिला परिषद सीईओ गोपाल राम बिरदा सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।