मुख्यमंत्राी ने की राज्य कर्मचारी संगठनों से वीसी, कोविड-19 में सहयोग को सराहा, मांगे सुझाव

0
215

शाहपुरा-मुख्यमंत्राी अशोक गहलोत ने प्रदेश भर के विभिन्न कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के साथ माध्यम से चर्चा की एवं कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्राण में राज्य कर्मचारियों की ओर से दिए गए सहयोग की सराहना की। उन्होंने आगे की कार्य योजना के लिए सुझाव भी मांगे।
मंत्रालय कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष गोपाल स्वरूप वैष्णव ने बताया कि मुख्यमंत्राी ने चर्चा के दौरान जयपुर से जुड़े प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों से कहा कि भीलवाड़ा ने जिस प्रकार प्रारंभिक चरण में ही कोरोना संक्रमण पर नियंत्राण पाने में सफलता हासिल की थी, उसकी चर्चा प्रदेश भर में हुई, उसमें राजकीय कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान था। मुख्यमंत्राी ने आने वाले समय में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उठाए जाने वाले कदमों को लेकर महत्वपूर्ण सुझाव भी मांगे। कर्मचारी संगठनों की लंबित मांगों के निस्तारण हेतु अलग से बैठक लेकर चर्चा करने का आश्वासन भी उन्होंने दिया। भीलवाड़ा जिला मुख्यालय स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र पर मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के जिला मंत्राी आशुतोष आचार्य, शोभालाल साहू, शिक्षक संघ के नीरज शर्मा, कलेक्ट्रेट से नितिन शर्मा, विनोद गोखरू, ईश्वर सिंह एवं अन्य कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि व पदाधिकारियों ने वीडियो कांफ्रेंस में भाग लिया।
मुख्यमंत्राी की इस विडियो कान्फे्रंस में शासन सचिवालय, पुस्तकालय, एनआईसी, स्वास्थ्य, उद्योग, कलेक्टेªट कार्यालय जयपुर, पंत कृषि भवन, निदेशालय स्थानीय निकाय, विद्युत, योजना, आई.टी. एवं जिला कलक्टर कार्यालयों में स्थित वी.सी. कक्षों से विडियो कान्फे्रसिंग हुई।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।