जिला प्रभारी सचिव ने रावतसर के कोविड केयर सेंटर का किया औचक निरीक्षण’

0
373

हनुमानगढ़। देवस्थान एवं पर्यटन विभाग के प्रमुख शासन सचिव एवं जिला प्रभारी सचिव  आलोक गुप्ता ने रविवार को रावतसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ( सीएससी ) में बनाए गए कोविड केयर सेंटर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान प्रभारी सचिव ने सेंटर पर की गई मेडिकल सुविधाओं समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए निर्देश दिए कि सेंटर में किसी भी तरह की कोई असुविधा हो इस बारे में तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाएं। निरीक्षण के दौरान जिला प्रभारी सचिव के साथ सीईओ जिला परिषद श्री परशुराम धानका,  पीएमओ डॉक्टर एमपी शर्मा, सीएमएचओ डॉ अरुण चमडि़या, एसडीम रावतसर श्रीमती शिवा चौधरी, पीआरओ सुरेश बिश्नोई, कृषि विभाग के उप निदेशक  दानाराम गोदारा, नायब तहसीलदार  विवेक चौधरी, सीएचसी इंचार्ज डॉ बलवंत सिहाग,  डॉ. सुभाष भिड़ासरा समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।
निरीक्षण के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए जिला प्रभारी सचिव ने कहा कि कोरोना से लोग डरे नहीं बल्कि इससे बचाव के उपाय अपनाएं।जिसमें बार-बार हाथ धोना, घर से बाहर मास्क लगाकर ही निकलना, सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करना, सार्वजनिक स्थान पर नहीं थूकना समेत अन्य उपाय शामिल है ।श्री गुप्ता ने कहा कि सरकार का मकसद है कि लोगों की रोजी रोटी भी चले और वह इस महामारी से बचे हैं। लिहाजा कामगार लोग घर से बाहर निकले तब मास्क का प्रयोग अवश्य करें साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर दुकानदार इत्यादि अन्य व्यापारी गण भी इस बात का विशेष ध्यान रखें कि कोई भी ग्राहक उनके पास आए तो वह बिना मास्क के ना हो।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।