कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं कानून व्यवस्था के लिये कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

0
272

शाहपुरा-जिला मजिस्ट्रेट शिवप्रसाद एम नकाते ने एक अगस्त 2020 को ईदुलजुहा एवं 3 अगस्त को रक्षाबंधन तथा 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण की प्रारंभ तिथि एवं 12 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर जनसमूह एकत्रित होने की संभावनाओं के मद्देनजर के साथ कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की संभावनाओं के अलावा नागरिकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए 5 कार्यपालक मजिस्ट्रेट तत्काल से प्रभाव से नियुक्त किये हैं, जो अपने अपने आवंटित क्षेत्रों में मुस्तैद रहकर कार्य संपादित करेंगे।
जिला मजिस्ट्रेट नकाते ने बताया कि भीलवाड़ा शहर एवं संपूर्ण उपखण्ड़ क्षेत्र के लिये उपखण्ड मजिस्ट्रेट भीलवाड़ा रिया केजरीवाल को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार थाना क्षेत्र भीमगंज के लिये तहसीलदार एवं कार्यपालक मजिस्ट्रेट भीलवाड़ा अजीत सिंह को, थाना क्षेत्र प्रतापनगर के लिये तहसीलदार निर्वाचन राजेन्द्र प्रसाद तिवाडी को, थाना क्षेत्र सिटी कोतवाली के लिए नायब तहसीलदार अरुण सिंह को एवं थाना क्षेत्र सुभाषनगर के लिये नायब तहसीलदार कारोई शैतान सिंह को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त जिले के अन्य उपखण्ड एवं तहसील क्षेत्रों में संबंधित उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं संबंधित तहसीलदार एवं कार्यपालक मजिस्ट्रेट भी अपने-अपने क्षेत्रों में नागरिकों से मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेन्सिग की पालना सुनिश्चित कराने के साथ कानून एवं व्यवस्था पर नजर रखते हुए शांति व्यवस्था बनाये रखेंगे। इसके साथ ही अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (शहर) भीलवाडा को भीलवाडा शहर के लिये एवं अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (प्रशासन) को भीलवाडा शहर सहित संपूर्ण जिले के लिये प्रभारी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।