मुंशी कोरोना रोगी निकला कोर्ट में मचा हा-हाकार

0
213

शाहपुरा-शाहपुरा कोर्ट में एक अधिवक्ता के सानिध्य में काम करने वाला व्यक्ति (मुंशी) कोविड-19 की जांच में पोजिटिव पाये जाने के बाद न्यायालय परिसर के बाहर वकीलों व काम करने वालों के बीच तहलका मच गया।
जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति कुछ दिनों से सर्दी जुखाम से पीडि़त था। सैम्पल देने के बाद भी मंगलवार को कोर्ट परिसर के बाहर कार्य करता हुआ देखा गया। सैम्पल लेने के बाद कोविड-19 की जांच में पोजिटिव आने से सभी अधिवक्ता, अन्य मुंशी एवं टाईपिस्ट आदि सकते में आ गये।
आपको बता दें कि शाहपुरा न्यायालय में कोरोना के चलते सभी अधिवक्ताओं को न्यायालय के बाहर बैठने के न्यायाधिशों ने निदेश दे रखें है। कोर्ट परीसर में अधिवक्ताओं एवं अन्य का प्रवेश निषेध कर रखा है। सारा कार्य ऑन लाईन किया जा रहा है। डॉ रवी कुमार वर्मा ने बताया कि पीडि़त रोगी से सैम्पल देने के बाद पुरी हिस्ट्री ली जा रही है। परिवार के अलावा कहां-कहां गया। किस-किस से मिला, कौन लोग इनके सम्पर्क में आये सारी जानकारी ली जा रही है। इस व्यक्ति के सम्पर्क में आये लोगों की भी जांच करवायी जायेगी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।