समग्र शिक्षा अभियान की जिला निष्पादक समिति की बैठक सम्पन्न

0
1844

शाहपुरा-जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम. नकाते की अध्यक्षता में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में समग्र शिक्षा अभियान की जिला निष्पादक समिति की बैठक आयोजित की गई। जिला कलक्टर ने एसडीएम कंट्रोल रूम के समान सभी सीबीईओ और जिला कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित करने के निर्देश दिये व गूगल शीट में सूचना भिजवाये जाने को कहा। अभिभावको का वाट्सअप ग्रुप बनाकर कोविड-19 के प्रति जागरूक किये जाने के सम्बन्ध में मेसेज करने के निर्देश दिए। प्रत्येक ब्लाॅक के 5 विद्यालयों में (जहां आंगनबाड़ी केन्द्र समन्वित है) रिक्त भूमि पर किचन गार्डन तैयार किये जाने को कहा।
उन्होंने कहा कि आईसीटी लैब का सुचारू संचालन किया जाये एवं सिविल निर्माण कार्य की पारदर्शिता रखी जाये एवं गुणवत्तापूर्ण कार्य किया जाये। माॅडल स्कूल एंव अंग्रेजी माध्यम के राजकीय विद्यालय की प्रभावी माॅनिटरिंग की जाये।
मीटिंग में एडीपीसी प्रहलाद पारीक, एपीसी योगेश पारीक, गरिमा व्यास एवं शिक्षा विभाग के सभी अधिकारी सीबीईओ, एनजीओ प्रतिनिधी सुमन त्रिवेदी, महिला एवं बाल विकास विभाग से नागेन्द्र तोलम्बिया, शिक्षक संघ के प्रतिनिधी मोहम्मद यासीन एवं सभी कार्यक्रम अधिकारी मौजूद थे। मीटिंग का संचालन योगेश पारीक ने किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।