मानपुरा सरपंच पति की मनमानी का वीडियो वायरल होने के बाद  ग्रामीणों का हंगामा

0
273

शाहपुरा-भीलवाड़ा जिले के मानपुरा ग्राम पंचायत स्थित बड़े  मंदिर के पास एक चबूतरे के मामले को लेकर पीड़ित पक्ष व ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया । उल्लेखनीय है कि दिनेश कुमार जैन, फूल चंद जैन की दुकान के सामने 40 वर्ष पुरानी 10 फीट लंबी व डेट फिट चोरी पुश्तैनी चबूतरे को बिना किसी ग्राम पंचायत के नोटिस के सरपंच पति मुकेश कुमार प्रजापत द्वारा वाइब्रेटर मशीन से चबूतरे को अनाधिकार रूप से तोड़ दिया गया ।
क्षेत्र में सरपंच पति का वीडियो वायरल
वही मानपुरा सरपंच चंदा देवी प्रजापत के पति मुकेश प्रजापत जो  वर्तमान में मुकन पुरिया ग्राम में कृषि पर्यवेक्षक पद पर कार्यरत है । ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पंचायत में महिला सीट होने से सारा काम काज सरपंच पति मुकेश कुमार ही देखते हैं इसको लेकर पंचायत समिति मांडलगढ़ से जुड़े अधिकारियों ने भी  मामले को गंभीरता से लिया है । पंचायत समिति मांडलगढ़ विकास के विकास अधिकारी मांडलगढ़ मुकेश कुमार जैमन ने
सरपंच व सचिव को विभागीय नोटिस जारी किया है, कि भविष्य में कभी भी सरकारी कार्य में थर्ड पर्सन व्यक्ति कार्य में किसी भी प्रकार का व्यवधान ना डालें, उसको लेकर भविष्य के लिए सरपंच व सचिव को निर्देशित किया है  ऐसे भी सरपंच पति लोकसेवक है । वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए सरपंच पति मुकेश प्रजापत ने उक्त मामले में बताया कि पुलिस और प्रशासन को मेरे खिलाफ दिनेश कुमार ने झूठी शिकायत की है दिनेश कुमार जैन के साथ जो लग रहे हैं वह राजनीतिक रूप से मुझे फंसाने का प्रयास कर रहे हैं क्योंकि मैं एक सरकारी कर्मचारी हूं साथ ही मेरी स्वयं की पत्नी जो सरपंच है वह शिक्षित एवं पढ़ी लिखी है, ऐसे में गांव वालों ने उसे दूसरी बार सरपंच का लगातार मौका दिया है, ऐसे मेरे परिवार को राजनीतिक मोहरा व दबाव बनाया जा रहा है ।वही जो मेरा वीडियो वायरल हो रहा है , जबकि मैं प्रतिदिन की भांति मे मन्दिर दर्शन जाता हूँ।बीच राह में तोड़फोड़ एवं निर्माण कार्य चल रहा था तो वहाँ परिचितों से वार्ता कर रहा था।इस बीच किसी ने वीडियो बना कर वाइरल कर दिया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।