जन्मदिन पर मास्क एवं सेनिटाइर्जर वितरण कर दिया कोरोना जागरूकता का संदेश

0
344

शाहपुरा-मित्र मंडल सेवा संस्थान भीलवाड़ा द्वारा जन्मदिन पर मास्क एवं सेनिटाइर्जर वितरित कर ग्रामीणों को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया । मित्र मंडल सेवा संस्थान के सह सचिव गोपाल विजयवर्गीय ने बताया कि संस्थान के सरंक्षक अशोक राठी के पौत्र इवरित राठी के जन्मदिन को अनूठे अंदाज में मनाते हुए सभी सदस्यो ने टेकरी के बालाजी महंत बनवारी शरण के सानिध्य में सोशल डिस्टेनसिंग की पालना करते हुए हनुमान टेकरी के पास हरनी खुर्द गांव पहुच ग्रामीणों को मास्क सेनिटाइजर , हैंड ग्लव्ज वितरित कर कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक किया ।
20 परिवारों को को परिंदों के दाना पानी हेतु परिंडे भी वितरित किये गए । हनुमान टेकरी गौशाला में गोमाता के चारे के लिए सहयोग राशि भी भेंट की गई । कार्यक्रम में संस्थान के अध्यक्ष तुलसीदास नथरानी, , उपाध्यक्ष गिरिराज काबरा, कैलास शर्मा, सचिव दिनेश जैन, सुनीता शर्मा, किरण काबरा नीलम राठी , सहयोग सेवार्थ फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष हेमन्त गर्ग, समाजसेवी बंटू बना हरणी सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।