Video: DTC बस में बनाया गया लड़की का वीडियो, पूरे स्टाफ पर गिरी गाज, जानिए क्या है मामला

0
2010

ट्रेडिंग खबर: दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (DTC) की बस में एक लड़की के डांस करने का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो के सामने आते ही स्टाफ पर कार्रवाई की गई है। लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद बस के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है।

यह वीडियो 12 जुलाई का बताया जा रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि यह वीडियो लड़की ने अपने TikTok अकाउंट के लिए बनाया था। इस वीडियो के तीन पार्ट है। जिसमें लड़की DTC बस के बाहर, कंडक्टर और दो सवारियों के बीच में नाचती नजर आ रही है।

DTC बस के अंदर एक लड़की हरियाणवी गाने ‘तेरी आख्यां का यो काजल…’  पर डांस करती नजर आ रही है। इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के बस ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लिया गया है। इसके अलावा बस मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की ने यह वीडियो रूट नंबर 740 पर चलने वाली एक बस के अंदर बनाया है। इतना ही नहीं, जांच में यह भी सामने आया है कि ड्राइवर अपनी ड्यूटी के दौरान बस को उसके रूट पर ले जाने के बजाए जनकपुरी के सी-2 बी ब्लॉक में ले गया। यह नियमों के खिलाफ है, ऐसा विशेष परिस्थिति में ही हो सकता है, रूट परिवर्तन का अधिकार ड्राइवर को नहीं होता है। हद तो तब हो गई जब ड्राइवर ने बस दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के पास ले जाकर खड़ी कर दी। बताया जा रहा है कि यहां पर खड़ी खाली बस के अंदर एक मोबाइल ऐप TikTok पर यह वीडियो बनाया गया था।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का दावा है कि यह वीडियो TikTok यूजर्स डॉली खान का है। हालांकि डांस करने वाली लड़की का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है कि वह कौन है और क्या वाकिय वहीं अपने अकाउंट के लिए यह वीडियो बना रही थी।

देखें वीडियो-

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं