ये है दुनिया की पहली ‘पोर्न यूनिवर्सिटी’, एडमिशन के लिए लगती है लंबी कतार

0
2550

यूनिवर्सिटी नाम सुनते ही आपको पढाई, दोस्त याद आते है लेकिन आपने यकीनन ऐसी यूनिवर्सिटी के बारे में नहीं सुना होगा जहां लोगों को पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री के लिए ट्रेनिंग और डिग्री दी जाती है। आपको ये भी जानकार हैरानी होगी कि इसे सरकार द्वारा मान्यता मिली है। चलिए जानते है क्यों दुनिया भर के कई युवा इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने पहुंचते हैं।

एक्टर रोको सिफ्रेदी ने की स्थापना-

Scoop Whoop में छिपी खबर के अनुसार यूनिवर्सिटी ऑफ पोर्न की स्थापना पोर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी ने की थी। दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी होने की वजह से यहां हर साल एडमिशन के लिए हजारों आवेदन आते हैं। लेकिन चंद लोगों को ही इस यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिलता है।

सेक्स की दी जाती ट्रेनिंग-

इस यूनिवर्सिटी में लोगों को एडल्ट सीन के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। कैमरे को फेस किए जाने का तरीका बताया जाता है। साथ ही कैमरे पर कैसे परफॉर्म किया जाए इसकी पूरी क्लास दी जाती है। ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि सिफ्रेदी खुद 1300 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं। इसलिए वह एडल्ट फिल्मों में काम करने की इच्छा रखने वालों को खुद ही ट्रेनिंग देते हैं।

porn university

सिफ्रेदी के मुताबिक उनकी यूनिवर्सिटी में बनावटी तरीके नहीं सिखाए जाते, वह चाहते हैं कि यहां से पास होने वाले लोग कैमरे पर पूरी तरह से असली नजर आएं। हालांकि इस यूनिवर्सिटी का काफी विरोध भी हुआ था। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि कई ऐसे देश हैं जहां वेश्यावृति और पोर्न इंडस्ट्री को कानूनी मान्यता प्राप्त हैं।